Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त विनोद खन्ना ने कर दी थी सारी हदें पार, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके

By: Neha Gupta
| Published: 22 Dec 2020, 08:16 PM IST
Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त विनोद खन्ना ने कर दी थी सारी हदें पार, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके
Madhuri Dixit and Vinod Khanna intimate scene

  • फिल्म दयावान के गाने को शूट करते हुए विनोद खन्ना हो गए थे बेकाबू
  • माधुरी दीक्षित को किस करते वक्त बहक गए थे विनोद खन्ना
  • डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके थे

 

नई दिल्ली | बॉलीवुड में आज इंटीमेट और किसिंग सीन बहुत आम बात हो गई है। लेकिन एक वक्त था जब ये बहुत बड़ी बात मानी जाती थी। जो भी एक्टर या एक्ट्रेस इस तरह का कोई भी सीन देते हैं वो खूब सुर्खियां बंटोरते थे। हालांकि कई बार फिल्म के अभिनेता अपने रोल में इतना डूब जाते थे कि वो इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो जाते थे। ऐसा ही एक वाक्या विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ फिल्म दयावान की शूटिंग करते वक्त भी हुआ था। दोनों फिल्म का सुपरहिट गाना आज फिर तुमपे प्यार आया है शूट कर रहे थे। उस दौरान विनोद माधुरी को किस (Kiss) करते वक्त बहक गए थे।

पुलिस ने सेलेब्स की पार्टी पर मारा छापा, Guru Randhawa, सुरेश रैना और Sussanne Khan समेत गिरफ्तार हुए 34 लोग

ऐसा कहा जाता है कि डायरेक्टर के कट बोलने पर भी विनोद रुके नहीं थे। यहां तक कि उन्होंने माधुरी के होंठ (Madhuri Vinod kissing scene) तक चबा लिए थे। माधुरी इन सीन्स को करते वक्त बहुत ही असहज महसूस कर रही थीं लेकिन विनोद ने इस सीन के लिए कई री-टेक ले डाले थे। एक इंटरव्यू में माधुरी ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि फिल्म में इस तरह के इंटीमेट सीन होंगे। हैरान करने वाली बात ये थी कि जब विनोद ने माधुरी के साथ इंटीमेट सीन शूट किया था उससे कुछ ही वक्त पहले वो अध्यात्म में ध्यान लगाकर लौटे थे। विनोद खन्ना ने उस वक्त अपना करियर छोड़ दिया था जब वो पीक पर थे। वो अपने बड़े से बंगले को छोड़कर अध्यात्म (Vinod Khanna Sanyasi) की तरफ चले गए।

rfohtbbt2t1506507035.jpg

विनोद ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि पैसा और फेम होने के बावजूद उन्हें अपने जीवन में कुछ कमी सी महसूस होती है। इसलिए वो सन्यास ले रहे हैं। विनोद ने अपना परिवार छोड़ अमेरिका में आध्यात्मिक गुरु ओशो के आश्रम को अपना निवास स्थान बना लिया था। 1982 से 1987 तक वो वहीं रहे। उसके बाद साल 1988 में उन्होंने फिल्म दयावान साइन की और सुर्खियों में आ गए। रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद के इस तरह के बेकाबू होने के बाद माधुरी ने उन्हें फटकार लगाई थी। एक्ट्रेस ने विनोद से दूरी बनाना बेहतर समझा था। यहां तक कि बाद में माधुरी को विनोद के साथ इंटीमेट सीन करने पर कई सालों तक अफसोस रहा था।