Madhuri Dixit Marriage Anniversary: पति नेने को एक्ट्रेस ने रोमांटिक अंदाज में किया विश, देखें तस्वीर

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Oct 2020, 01:17 PM IST
Madhuri Dixit Marriage Anniversary: पति नेने को एक्ट्रेस ने रोमांटिक अंदाज में किया विश, देखें तस्वीर
madhuri dixit marriage anniversary

  • माधुरी ने जब शादी का फैसला किया था तब वह स्टारडम के टॉप पर थीं। फिल्म इंडस्ट्री के कई हीरो उन पर फिदा थे। लेकिन माधुरी ने साधारण जीवन जीने वाले डॉक्टर श्रीराम को अपना जीवनसाथी बनाया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और श्रीराम माधव नेने की शादी को करीब 21 साल हो चुके हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। शादी के बाद से ही दोनों को लेकर कोई कंट्रोवर्सी सामने नहीं आई है। माधुरी ने जब शादी का फैसला किया था तब वह स्टारडम के टॉप पर थीं। फिल्म इंडस्ट्री के कई हीरो उन पर फिदा थे। लेकिन माधुरी ने साधारण जीवन जीने वाले डॉक्टर श्रीराम को अपना जीवनसाथी बनाया। दोनों ने 17 अक्टूबर 1999 में शादी की थी। ऐसे में आज दोनों अपनी शादी की 21वीं सालगिरह मना रहे हैं।

Mithun Chakraborty के बेटे पर एक्ट्रेस ने लगाया बलात्कार-गर्भपात का आरोप, एफआईआर हुई दर्ज

पति नेने को बताया सपनों का राजकुमार

माधुरी दीक्षित ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में पति नेने को एनिवर्सरी विश की है। माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति नेने के साथ तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उन्हें अपने सपनों का राजकुमार बताया। माधुरी ने कैप्शन में लिखा, 'आज मेरे सपनों के आदमी के साथ रोमांच से भरे एक और वर्ष की शुरुआत है। हम इतने अलग हैं और फिर भी एक जैसे हैं। मैं अपने जीवन में आपके प्रति आभारी हूं। हैप्पी एनिवर्सरी आपको और हमें राम।' इसके साथ ही माधुरी ने दिल वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस उन्हें एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं। साथ ही कुछ ही वक्त में उनकी इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

Smita Patil को अपनी मौत का एहसास पहले ही हो चुका था, बेटे प्रतीक के लिए रोती रहीं

इसके साथ ही श्रीराम नेने ने भी सोशल मीडिया पर एनिवर्सरी के मौके पर माधुरी को विश किया। डॉ. नेने ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की। जिसमें दोनों भारतीय पारंपरिक कपड़ों में नजर आ रहे हैं। नेने जहां कैमरे की तरफ देखकर पोज़ दे रहे हैं तो वहीं माधुरी कहीं और देखकर हंस रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेने ने लिखा- '21 साल पहले मैंने अपनी आत्मा को ढूंढा और साथ में अपनी यात्रा को शुरू किया। हर दिन अद्भुत है और साथ में कई और एडवेंचर के लिए एक्साइटिड हैं। 21वीं सालगिरह की शुभकामनाएं!' उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।