Mithun Chakraborty के बेटे पर एक्ट्रेस ने लगाया बलात्कार-गर्भपात का आरोप, एफआईआर हुई दर्ज

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Oct 2020, 11:24 AM IST
Mithun Chakraborty के बेटे पर एक्ट्रेस ने लगाया बलात्कार-गर्भपात का आरोप, एफआईआर हुई दर्ज
Mithun Chakraborty Son

  • पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह 2015 से मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के साथ रिलेशनशिप में थी और उसने शादी करने का वादा भी किया था।

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और उनकी पत्नी योगिता बाली पर एक एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस के साथ बलात्कार और जबरदस्ती करने के आरोप में महाअक्षय के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह 2015 से महाअक्षय के साथ रिलेशनशिप में थी और उसने शादी करने का वादा भी किया था।

पुलिस को लिखित शिकायत में पीड़िता ने कहा कि साल 2015 में महाअक्षय ने उसे अपने घर पर बुलाया और उसे ड्रिंक पिलाई। इस बीच उसने बिना सहमति के पीड़िता को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। उसने आगे कहा कि महाअक्षय ने उससे शादी का वादा किया था लेकिन उसने अपना वादा कभी पूरा नहीं किया।

Sushant Singh Rajput के परिवार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, चचेरे भाई को आया हार्ट अटैक

पीड़िता ने बताया कि महाअक्षय ने उसके साथ 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाए। बाद में जब पीड़िता गर्भवती थी तो महाअक्षय ने उस पर गर्भपात कराने के लिए दबाव डाला। जब वह नहीं मानी तो उसने उसे कुछ गोलियां दीं और बच्चे का गर्भपात करा दिया। पीड़िता के मुताबिक, महाअक्षय की मां और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने भी उसकी शिकायत के बाद पीड़िता को धमकी दी थी और मामले को खारिज करने के लिए दबाव भी बनाया था।

फराज खान की मदद करने पर परिवार ने Salman Khan का जताया आभार, लंबी उम्र की कामना की

साल 2018 में जब महाअक्षय की शादी होने वाली थी, तब भी पीड़िता ने बलात्कार के मामले में एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश की थी। लेकिन जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, तो वह दिल्ली चली गई। यहां उसने रोहिणी कोर्ट में एक प्राथमिकी दर्ज करने की अपील की। जिनके प्रथम दृष्टया साक्ष्य के आधार पर अदालत ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने और जांच करने का आदेश दिया। अब इसके आधार पर गुरुवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। खबरों के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर ये आरोप फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक अभिनेत्री-मॉडल ने लगाया है

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी की थी। दोनों की शादी को दो साल हो चुके हैं। मदालसा इस वक्त सीरियल अनुपमा में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A beautiful happy family ......

A post shared by Mithun Chakraborty (@mithun__chakraborty_) on