माधुरी दीक्षित का बेटा अरिन हुआ ग्रेजुएट, फैमिली फोटो शेयर कर बोलीं- 'प्राउड मूमेंट'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 31 May 2021, 10:44 AM IST
माधुरी दीक्षित का बेटा अरिन हुआ ग्रेजुएट, फैमिली फोटो शेयर कर बोलीं- 'प्राउड मूमेंट'
Madhuri Dixit's son Arin Completed His Graduation

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है। इस बात से माधुरी और उनका पूरा परिवार काफी खुशी है। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बेटे को शुभकामनाएं दी हैं।

 

 

नई दिल्ली। धक-धक गर्ल यानी कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं। अब माधुरी दीक्षित ने अपने फैंस संग अपनी खुशी शेयर की है। दरअसल, माधुरी ने बताया की उनके बेटे ने कुछ ऐसा किया है। जिससे वह काफी गर्व महसूस कर रही हैं। चलिए आपको भी बतातें हैं माधुरी की खुशी का राज।

माधुरी के बेटे हुए ग्रेजुएट

माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन ने अपना ग्रेजुएट की पढ़ाई पूरी कर ली है। जी हां, माधुरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। फोटो में माधुरी संग उनका पूरा परिवार तस्वीर खिंचवाता हुआ दिखाई दे रहा है। सभी के चेहरों पर प्यारी मुस्कान नज़र आ रही है। इस तस्वीर को फैंस संग शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा है कि 'उनके और राम के लिए ये समय एक प्राउड मोमेंट है।

आरिन ने बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ हाई स्कूल से ग्रेजुएट पास कर लिया है। अरिन को और उनकी पूरी ग्रेजुएटिंग क्लास को ढेर सारी बधाई।'

 

 

यह भी पढ़ें- Madhuri Dixit के पिता जल्द कराने चाहते थे उनकी शादी, मशहूर सिंगर ने फोटो देख किया था नापंसद

माधुरी दीक्षित ने की बच्चों की तारीफ

माधुरी ने अपनी पोस्ट में बाकी सभी विद्यार्थियों की भी तारीफ करते हुए लिखती हैं कि, यह बात सभी जानते हैं कि यह साल बच्चों के लिए कितना कठिन रहा है, लेकिन ऐसे मुश्किल समय में भी आप सबकी ताकत, मेहनत, लगन और एकाग्रता ने तारीफ करनी चाहिए। जो आप इस मुश्किल वक्त के ऊपर भी कामयाबी हासिल करने में सक्षम हुए हैं। माधुरी की इस पोस्ट पर उनके उनके फैंसऔर दोस्त आरिन को शुभकामनाएं देते हुए नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sanjay Dutt स्टारर फिल्म 'खलनायक' के रीमेक को लेकर Madhuri Dixit अंजान, दिया हैरान कर देने वाला जवाब

कोरोना की वजह से बच्चों की पढ़ाई का हुआ नुकसान

आपको बतातें चलें कि दो सालों से कोरोना की मार पूरे देश पर पड़ रही है। कोरोना की वजह से कई देशों को भारी नुकसान पहुंचा है। यही नहीं महामारी के चलते बच्चों की पढ़ाई भी पूरी तरह बर्बाद हो गई है। कहीं-कहीं लॉकडाउन के चलते ऑनलाइन के माध्यम से ही बच्चों की परीक्षाएं और पढ़ाई हो रही है। ऐसे में यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि यह समय बच्चों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। वहीं आज भी कोरोना से कई देश लड़ रहे हैं। जिसकी वजह से आज भी हालत सामान्य नहीं हो पाएं हैं।