scriptअभिनेता Mahesh Manjrekar पर लगा व्यक्ति संग मारपीट करने का आरोप, थाने पर दर्ज हुई शिकायत | Mahesh Manjrekar Accused Of Assaulting A Person | Patrika News
बॉलीवुड

अभिनेता Mahesh Manjrekar पर लगा व्यक्ति संग मारपीट करने का आरोप, थाने पर दर्ज हुई शिकायत

अभिनेता महेश मांजेकर ( Mahesh Manjrekar ) पर लगा एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने का आरोप
सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
व्यक्ति ने अभिनेता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Jan 17, 2021 / 05:31 pm

Shweta Dhobhal

Mahesh Manjrekar Accused Of Assaulting A Person

Mahesh Manjrekar Accused Of Assaulting A Person

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर ( Mahesh Manjrekar ) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि महेश मांजरेकर ने एक व्यक्ति को थप्पड़ और गाली दी है। व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि जब कार की टक्कर हुई तो एकदम से महेश मांजरेकर हाथापाई करने लगे। व्यक्ति ने पुणे के पुलिस स्टेशन में महेश मांजरेकर के खिलाफ शिकायत की है।

यह भी पढ़ें

इंजीनियरिंग छोड़ जब Sushant सपनों को पूरा करने आए थे मुंबई, जानें एक्टर से जुड़ी 11 बड़ी दिलचस्प बातें

 

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1350645587310333952?ref_src=twsrc%5Etfw

बताया जा रहा है कि यह घटना 15 जनवरी को घटित हुई है। जिसका एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात पुणे-सोलापुर के हाईवे पर रात 10:30 बजे महेश मांजरेकर की माड़ी एक दूसरी कार में जा घुसी। जिसके बाद वह गाड़ी से बाहर निकले और व्यक्ति संग मार पिटाई करने लगे। देखते ही देखते बात काफी बढ़ गई।

यह भी पढ़ें

30 साल छोटी लड़की से शादी करने पर बोलें Milind Soman, ‘शारीरिक संबंध बनाना ही..’

 

 

mahesh_2.jpg

वैसे आपको बता दें अगस्त 2020 में यह खबर भी सामने आई थी कि महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्ड की तरफ से धमकी मिली है। जिसमें उन्हें धमकी और खूब डराया गया था। यही नहीं महेश मांजरेकर ने मुंबई के दादर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि जिस व्यक्ति ने उन्हें फोन किया था वह अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का व्यक्ति का था। जिसने उनसे 35 करोड़ रुपये भी मांगे थे।

 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अभिनेता Mahesh Manjrekar पर लगा व्यक्ति संग मारपीट करने का आरोप, थाने पर दर्ज हुई शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो