scriptमलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप! 5 साल के रिश्ते का ऐसे हुआ अंत | Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup friend confirm couple five year relation finished | Patrika News
बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप! 5 साल के रिश्ते का ऐसे हुआ अंत

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 2019 से एक साथ थे। अब लगभग 5 साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

मुंबईMay 31, 2024 / 02:22 pm

Priyanka Dagar

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup: बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले मलाइका अरोड़ा और जाह्नवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर को लेकर बड़ी खबर आई है। दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इस बात की जानकारी कपल के एक करीबी ने दी है। इस खबर को सुनने के बाद दोनों के फैंस को इस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 5 साल बाद हुए अलग (Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup)

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को साल 2019 में आधिकारिक तौर पर अनाउंस किया था। अक्सर दोनों साथ में ही नजर आते थे। खबरें ये भी थी कि मलाइका और अरबाज खान का तलाक भी अर्जुन कपूर की वजह से हुआ था। वहीं, मलाइका अर्जुन कपूर से उम्र में 12 साल बड़ी हैं। दोनों ने अपनी उम्र को लेकर काफी ट्रोलिंग का सामना भी किया था, पर कभी उनके रिश्ते पर इसका असर नहीं देखा गया। अब करीबी दोस्त ने बताया, “मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है और दोनों के बीच ब्रेकअप के बाद भी जो खास रिश्ता था वो हमेशा रहेगा। दोनों एक-दूसरे के दिलों में खास जगह हमेशा बनाए रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है और कपल अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं देना चाहते। दोनों का रिश्ता अलग-अलग राह पर चल पड़ा है।”
यह भी पढ़ें

जान्हवी कपूर ने इंटीमेट होने को लेकर की बात, बोलीं- इन सबसे त्वचा…

Malaika Arora And Arjun Kapoor Breakup
मलाइका और अर्जुन कपूर के करीबी दोस्त ने पिंकविला से बात करते हुए बताया, “कपल ने अपने रिश्ते को सहमति से खत्म किया है और वह नहीं चाहते कि उनके रिश्ते पर कोई कमेंट करे। ब्रेकअप का मतलब ये नहीं है कि उनके बीच कोई मनमुटाव है। वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। जितने साल दोनों साथ रहे उन्होने अपने रिश्ते को खूब सम्मान दिया। अलग होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे को वही सम्मान देना जारी रखेंगे।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप! 5 साल के रिश्ते का ऐसे हुआ अंत

ट्रेंडिंग वीडियो