scriptमलाइका अरोड़ा ने बॉडीकॉन गोल्डन ड्रेस में शेयर की यह फोटो, तो फैंस बोले आपका जवाब नहीं….. | Malaika arora shown new style photo goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने बॉडीकॉन गोल्डन ड्रेस में शेयर की यह फोटो, तो फैंस बोले आपका जवाब नहीं…..

मलाइका अरोड़ा ने बॉडीकॉन गोल्डन ड्रेस में शेयर की यह फोटो, तो फैंस बोले आपका जवाब नहीं

मुंबईOct 18, 2020 / 04:40 pm

Subodh Tripathi

 मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री और इंडिया बेस्ट डांसर जज मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने स्पेशल फोटो शेयर किये हैं। जिसमें वे बॉडीकॉन गोल्डन ड्रेस में न्यूड टोन रखते हुए ग्लासी लुक वाले मेकअप में नजर आ रही है। उनका यह अंदाज फैंस को जबरदस्त पसंद आ रहा है, ऐसे में वह कहने लगे हैं मेडम आपका भी जवाब नहीं।
आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोएं सुर्खियों में रहती है। हाल ही उन्होंने अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस पर से नजर हटाना भी मुश्किल लग रहा है। क्योंकि फोटो में अभिनेत्री का अंदाज अलग ही नजर आ रहा है। ऐसे में एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “मेम आपका जवाब नहीं” एक दूसरे फैन ने लिखा, “आप बहुत खूबसूरत हैं” इस फोटो में मलाइका अरोड़ा बॉडीकॉन गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही है। जिसमें उन्होंने न्यूड टोन रखते हुए ग्लासी लुक वाला मेकअप करवाया है। अभिनेत्री ने इंडियाज बेस्ट डांसर के लेटेस्ट एपिसोड की शूटिंग के लिए डिजाइनर मोनीषी राइजिंग के डिजाइन किया हुए गाउन पहना है।

Home / Entertainment / Bollywood / मलाइका अरोड़ा ने बॉडीकॉन गोल्डन ड्रेस में शेयर की यह फोटो, तो फैंस बोले आपका जवाब नहीं…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो