मंदिरा बेदी ने बदली इंस्टाग्राम डीपी, पति की अर्थी को कंधा देने पर ट्रोल हो रही एक्ट्रेस को मिला इंडस्ट्री का सपोर्ट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Jul 2021, 02:55 PM IST
मंदिरा बेदी ने बदली इंस्टाग्राम डीपी, पति की अर्थी को कंधा देने पर ट्रोल हो रही एक्ट्रेस को मिला इंडस्ट्री का सपोर्ट
Mandira Bedi Changed Her Instagram DP Also She got support of celebs

पति राज कौशल के निधन के चार बाद मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर आईं और उन्होंने अपने इंस्टग्राम की डीपी बदल ली। वहीं पति की अर्थी को कंधा देने के चलते सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी काफी ट्रोल हो रही है। जिसके बाद कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं।

नई दिल्ली। इन दिनों एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 30 जून को मंदिरा के पति राज कौशल का देहांत हो गया। राज के देहांत के बाद से मंदिरा पूरी तरह से टूट गई हैं। सोशल मीडिया पर राज को अंतिम बिदाई देते हुए मंदिरा की तस्वीरों ने लोगों की आंखे नम कर दी थीं। तस्वीरों में मंदिरा की पति के शव के सामने बैठे फूट-फूट कर रोते हुए देखा गया था। वहीं चार दिन बाद मंदिर बेदी सोशल मीडिया पर आईं।

man.jpg

मंदिरा बेदी ने बदली इंस्टाग्राम डीपी

मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी और अपने परिवार संग हंसते और मुस्कुराते हुए तस्वीरें पोस्ट किया करती थीं। पति के निधन के बाद मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम की डीपी बदल ली है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की डीपी पर अब काले रंग की तस्वीर लगाई है। जिसे देखने के बाद मंदिरा के दिल की दशा को साफ समझा जा सकता है। आपको बता दें राज अपने पीछे अपने दो बच्चों को भी छोड़ गए हैं। जिनकी जिम्मेदारी अब अकेले ही मंदिरा को उठानी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें- 49 साल की उम्र में मंदिरा बेदी बनने जा रही हैं मां! बेबी बंप के साथ वायरल हो रही है तस्वीर

man_1.jpg

अर्थी को कंधा देने पर ट्रोल हुईं मंदिरा बेदी

आपको बता दें राज कौशल के निधन के बाद अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हुए मंदिरा ने ही पति की अर्थी को कंधा दिया था। जब अर्थी को कंधे देते हुए मंदिरा बेदी की तस्वीरें सामने आईं तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। कई लोगों को मंदिरा का उनके पति की अर्थी को कंधा देना बिल्कुल पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स ने मंदिरा को उनके कपड़ों से लेकर उनके अर्थी को कंधा लगाने तक के लिए खूब खरी खोटी सुनाई।

ट्रोलर्स ने मंदिरा के कपड़ों पर कमेंट करते हुए कहा कि उन्हें सूट-सलवार पहनना चाहिए था। अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हुए लोग मंदिरा बेदी को खूब ताने सुना रहे हैं। सोशल मीडिया पर मंदिरा को ट्रोल होते देख सिंगर सोना मोहपात्रा, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्ट्रेस दलजीत कौर उनके सपोर्ट में आगे आईं।

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Mandira Bedi ने 4 साल की बच्ची को लिया गोद, फोटो शेयर कर मिलाया बेबी Tara Bedi से

मंदिरा बेदी के सपोर्ट में आई सोना मोहपात्रा

सोना मोहपात्रा ने मंदिरा बेदी को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है। सोना ने अपने ट्वीट में कहा कि "लोग अभी भी मंदिरा बेदी को उनके ड्रेस कोड और पति राज कौशल की अर्थी को कंधा देने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। अभी भी कमेंट कर उनके लिए बुरी बातें लिख रहे हैं। इन बातों से हम बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हैं, क्योंकि हमारी दुनिआ में किसी भी दूसरी चीज की तुलना में मूर्खता सबसे ज्यादा भरी हुई है।" सोना मोहपात्रा के इस ट्वीट को काफी लोगों का समर्थन मिल रहा है। साथ ही मंदिरा बेदी को भी लोग सोशल मीडिया पर सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

श्वेता तिवारी से लेकर दलजीत कौर आईं मंदिरा के सपोर्ट में

वहीं श्वेता तिवारी ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि "मंदिरा बेदी हमें तुम पर नाज है। हम सब जानते हैं कि तुम अपने पति राज कौशल से बहुत प्यार करती हो। श्वेता तिवारी ने मंदिरा को खुलकर उनके प्यार को इजहार करने की भी सलाह दी।" वहीं एक्ट्रेस दलजीत कौर ने मंदिरा को सपोर्ट करते हुए लिखा कि "मंदिरा बेदी मैं अब तुम्हारी और भी इज्जत करने लगी हूं। जो कदम तुमने उठाया है। उससे सालों पुरानी परंपरा को तोड़ दिया है। इतने बुरे समय में भी लोग तुमको ट्रोल कर रहे हैं। भगवान तुमको ये दिख झेलने की शक्ति दे।"