एक्ट्रेस Mandira Bedi ने 4 साल की बच्ची को लिया गोद, फोटो शेयर कर मिलाया बेबी Tara Bedi से

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 Oct 2020, 08:57 AM IST
एक्ट्रेस Mandira Bedi ने 4 साल की बच्ची को लिया गोद, फोटो शेयर कर मिलाया बेबी Tara Bedi से
Actress Mandira Bedi Adopt 4 year Baby Girl She Shared Her Photo

  • एक्ट्रेस Mandira Bedi के घर आई नन्ही परी बनी
  • एक्ट्रेस ने गोद ली बेटी
  • 28 जुलाई 2020 को घर आई थी Tara Bedi
  • सोशल मीडिया पर परिवार संग शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ( Mandira Bedi ) ने अपने फैंस संग एक गुड न्यूज शेयर की है। दरअसल, अब मंदिरा एक बेटी की मां बन चुकी है। जी हां 28 जुलाई 2020 को उनके घर एक बेटी आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक पोस्ट के माध्यम से दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उनके पूरे परिवार संग उनकी बेटी भी दिखाई दे रही है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरी बात क्या है।

यह भी पढ़ें- सिर पर चुन्नी रखकर मंदिरा बेदी ने बनाया कड़ा प्रसाद,बेटे को बताया क्यों है आम खाने से अलग

Mandira Bedi

मंदिरा बेदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि यह उनके पास ऊपरवाले का आशीर्वाद बनाकर आई उनकी छोटी बेटी तारा, चार साल से थोड़ी ज्यादा जिसकी आंखे चमकती हैं। वीर की बहन। आप सभी के साथ घर इसका स्वागत है। बाहें फैलाकर इन्हें प्यार दें। बेहद ही खुशकिस्मत है। भगवान के आशीर्वाद से भरपूर हैं। पोस्ट में मंदिरा ने बताया ने 28 जुलाई 2020 में उनके परिवार का हिस्सा बनी थी।

Mandira Bedi

मंदिरा ने जो तस्वीर शेयर की है। उसमें उनके पति राज कुशल और बेटा वीर भी दिखाई दे रहा है। उनके साथ में ही उनकी बेटी तारा भी बैठी है। सभी के चेहरों पर एक प्यारी सी मुस्कान देखने को मिल रही है। आपको बता दें मंदिरा और उनके पति ने बेटी तारा को गोद लिया है। यह खबर सुनते ही उनके फैंस उनकी खूब तारी फ कर रहे हैं। बेटी को गोद लेने पर उनके चाहनेवाले उन्हें ढेरों शुभकामनाएं और आशीर्वाद दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- शादी के 20 साल बाद एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा, मैं भी पति के साथ...!

Mandira Bedi

आपको बता दें हाल ही में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म को पूरे 25 साल हो गए हैं। फिल्म की पूरी कास्ट ने फिल्म से जुड़ी कई खूबसूरत पलों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। इस फिल्म एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी दिखाई दी थीं। फिल्म 25 साल पूरे होने पर उन्होंने भी एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने 25 साल चैलेंज के नाम से पोस्ट किया था।