scriptManisha Rani की एक गलती से लीक हुईं प्राइवेट बातें, 43 सकेंड के इस वीडियो ने मचाई तबाही | Manisha Rani forgot to switch off camera after Instagram live leaked | Patrika News
बॉलीवुड

Manisha Rani की एक गलती से लीक हुईं प्राइवेट बातें, 43 सकेंड के इस वीडियो ने मचाई तबाही

Manisha Rani Video: मनीषा रानी कॉन्टेंट से काफी अच्छी कमाई कर रही हैं, लेकिन हाल ही में उनकी यह बातचीत लाइव कैमरा के सामने लीक हो गई है।

Dec 12, 2023 / 10:56 am

Adarsh Shivam

manisha_rani_forgot_to_switch_off_camera_after_instagram_live_leaked_private_video_and_matters_.jpg

मनीषा रानी लाइव के बाद कैमरा बंद करना भूलीं

Manisha Rani Video: मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 से घर-घर पहचान बन चुकी हैं। शो के बाद सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी और बढ़ गई है। वह अपने फैन्स के लिए फोटोज, वीडियोज डालने के साथ ही लाइव भी करती रहती हैं। हाल ही में एक लाइव सीजन की क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें मनीषा फ्लाइंग किस कर रही हैं और उसके बाद उनकी मजेदार बातचीत हो रही है। इस लाइव सीजन के दौरान, उन्होंने अपने फैन्स के साथ बातें कीं और शो की पोजिटिव और एंटरटेनिंग वातावरण को याद किया।
लाइव का एक वीडियो वायरल
मनीषा रानी ने अपने अंदाज से बिग बॉस ओटीटी में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। शो से बाहर निकलने के बाद म्यूजिक एल्बम्स में भी दिखाई दीं। वह अपने फैन्स के साथ जुड़े रहने के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनका यूट्यूब चैनल भी है जो अभी काफी तेजी से ग्रो कर रहा है। अब मनीषा के लाइव का एक फुटेज वायरल है।
लाइव से आया था पैसा
लाइव के बाद वह कैमरा बंद करना भूल गईं और फ्लाइंग किस के बाद बोलीं, “क्या बोल दिए पता नहीं। ए विशाल, जो एंड किए हैं लाइव तो उसको शेयर भी करना है? नहीं ना? वो तो मेरा फैन्स लोग कर देगा। पर पता है पिछली बार तो जस्टिन यही किया था ना। यही वाला लाइव यूट्यूब पे डाल दिया था तो उसमें भी बहुत पैसा आया था। मतलब लाइव से पैसा।”


https://twitter.com/okeyveer/status/1734262461124223481?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

Aamir Khan ने विलेन बनकर कमाए 103 करोड़, कम लागत में बनी इस फिल्म ने छापे खूब नोट



वीडियो में अभिषेक का भी किया गया जिक्र

दूसरी ओर से लड़के की आवाज आती है, “जस्टिन कॉल किया था मुझे।” मनीषा पूछती हैं, क्या? कह रहा था अभिषेक आया है, वीडियो हाइड करने को अभिषेक को रिक्वेस्ट भेज दे। मनीषा बोलती हैं, अरे हम नहीं भेजे हैं।” इसके बाद सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर मनीषा और अभिषेक के फैन्स भिड़ रहे हैं। एक ने लिखा है, “पैसे के लिए अभिषेक को यूज कर रही है।” एक ने लिखा है, “अब कुछ लोग बोलेंगे कि फुकरा औऱ एल्विश भाई पेड पीआर करवा रहे हैं।” मनीषा के फैन्स लिख रहे हैं, “यूट्यूब कॉन्टेंटे से सभी कमाते हैं। इसमें गलत क्या है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Manisha Rani की एक गलती से लीक हुईं प्राइवेट बातें, 43 सकेंड के इस वीडियो ने मचाई तबाही

ट्रेंडिंग वीडियो