scriptOTT स्टार मनोज बाजपेयी को मिला एक और अवॉर्ड, 2023 में आई थी फिल्म, जीते थे 5 पुरस्कार | Manoj Bajpayee Got Movified Best Actor Award For Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai OTT | Patrika News
बॉलीवुड

OTT स्टार मनोज बाजपेयी को मिला एक और अवॉर्ड, 2023 में आई थी फिल्म, जीते थे 5 पुरस्कार

Manoj Bajpayee: एक्टर मनोज बाजपेयी को एक और अवॉर्ड मिला है। इस अवॉर्ड को द फैमिली मैन स्टार ने अपनी फैमिली को समर्पित किया है।

मुंबईJun 02, 2024 / 02:25 pm

Jaiprakash Gupta

Manoj Bajpayee Got Movified Best Actor Award For Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai OTT
Manoj Bajpayee: अपनी हालिया रिलीज ‘भैया जी’ (Bhaiyya Ji) के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया बटोरने वाले बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में अपने काम के लिए मूवीफाइड बेस्ट एक्टर अवॉर्ड अपने नाम किया है।
बता दें कि ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ और ‘भैया जी’ दोनों का ही निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है।

यह भी पढ़ें मौत से 10 दिन पहले इस बात से परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत, करीबी रहे मनोज बाजपेयी ने खोला राज

दर्शकों को दिया धन्यवाद

अवॉर्ड मिलने पर आभार व्यक्त करते हुए मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कहा, ”इस सम्मान के लिए मूवीफाइड, दर्शकों और मेरे लिए वोट करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया। मुझे ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। मार्केट में बहुत कम वास्तविक पुरस्कार हैं, लेकिन जब आपको कोई ऐसे पुरस्कार मिलता है तो आपकी खुशी की कोई सीमा नहीं होती।”

परिवार को किया समर्पित

Manoj Bajpayee Awards
फिल्म उद्योग की चकाचौंध और ग्लैमर के बीच अभिनेता ने विनम्रतापूर्वक अपनी सफलता के पीछे के गुमनाम नायकों और अपने परिवार का नाम लिया। उन्होंने कहा, “मैं यह पुरस्कार अपने परिवार को समर्पित करता हूं। वे मेरे जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, वह मेरा ख्याल रखते हैं ताकि मैं बाहर जा सकूं और वास्तव में काम में खुद को डुबो सकूं।”
यह भी पढ़ें The Family Man Season 3: जल्द रिलीज होगा ‘द फैमिली मैन’ का तीसरा पार्ट, मनोज बाजपेयी ने दिया लेटेस्ट अपडेट

मनोज बाजपेयी ने अपूर्व सिंह कार्की के प्रति भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अपूर्व सिंह कार्की एक युवा निर्देशक हैं, जिन्होंने मुझे उस समय बहुत सहयोग दिया जब मैं दीपक किंगरानी नामक लेखक और सह-कलाकार की भूमिका निभा रहा था।”

कहां देखें ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ 

Manoj Bajpayee
‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ (Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai) एक कोर्टरूम ड्रामा थ्रिलर है। इसमें मनोज बाजपेयी ने एक वकील की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसे जोधपुर पर दर्शाया गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर ये फिल्म मौजूद है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

मनोज बाजपेयी इसमें एक बेहद पॉवरफुल कथावाचक और संत के खिलाफ केस लड़ते हैं जिस पर एक बच्ची के यौन शोषण का आरोप है। इसमें एक्टर ने अपने दमदार अभिनय का प्रदर्शन किया है। मूवीफाइड एक ऐसा मंच है जो अंतरराष्ट्रीय फिल्मों और डिजिटल सामग्री को कवरेज देता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / OTT स्टार मनोज बाजपेयी को मिला एक और अवॉर्ड, 2023 में आई थी फिल्म, जीते थे 5 पुरस्कार

ट्रेंडिंग वीडियो