मीना कुमारी के हलाला वाले Kangana के बयान पर भड़का परिवार, बेटे ताजदार ने एक्ट्रेस को बताया अनपढ़

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Sep 2020, 03:35 PM IST
मीना कुमारी के हलाला वाले Kangana के बयान पर भड़का परिवार, बेटे ताजदार ने एक्ट्रेस को बताया अनपढ़
Tajdar Amrohi callled kangana ranaut stupid

  • कंगना ने दिवंगत एक्ट्रेस मीना कुमारी को लेकर बयान दिया। जिसपर मीना कुमारी का परिवार भड़क उठा। मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने कंगना को अनपढ़ बताया।

नई दिल्ली: इन दिनों कंगना रनौत को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन वह अपने किसी बयान को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। पहले कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड के खिलाफ खड़ी हो गई थीं। उसके बाद उनकी तनातनी शिवसेना से हो गई। इसके चक्कर में उन्हें अपना आलीशान ऑफिस भी टूटते हुए देखना पड़ा। लेकिन इसके बाद भी कंगना लगातार किसी न किसी पर निशाना साध रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पार्न एक्ट्रेस तक कह दिया था। इसके बाद कंगना ने दिवंगत एक्ट्रेस मीना कुमारी को लेकर बयान दिया। जिसपर मीना कुमारी का परिवार भड़क उठा। मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने कंगना को अनपढ़ बताया।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीना कुमारी को तीन तलाक और हलाला से गुजरना पड़ा था। जिसके बाद मीना कुमारी के परिवार ने उनके इस बयान पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मीना कुमारी के बेटे ताजदार अमरोही ने एक इंटरव्यू में कहा कि कंगना जैसी लड़की उनके परिवार की साख पर धब्बा लगाने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मीना कुमारी और मेरे अब्बू कमाल अमरोही दोनों ही शिया मुस्लिम थे और शिया मुस्लिमों में हलाला नहीं होता है। इस तरह की बातें सुनकर मुझे दुख होता है।

ताजदार अमरोही ने आगे कहा कि परिवार को लेकर इस तरह की बातें करने से पहले सच जान लेना चाहिए। कंगना रनौत ने मेरे माता-पिता के रिश्ते पर सवाल उठाकर गलत किया है। उन्हें कोई हक नहीं बनता है इस तरह की झूठी बातें फैलाने का। इस बयान के लिए उन्हें हमारे परिवार से माफी मांगनी चाहिए।

इसके साथ ही ताजदार अमरोही ने कंगना को लेकर कहा कि उन्होंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। इसका मतलब है कि उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की। वह अनपढ़ हैं सिर्फ इसलिए मैं उनके खिलाफ कोई लीगल एक्शन नहीं ले रहा हूं वरना मैं उनके खिलाफ मानहानि का दावा करता।

Show More