scriptप्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी, दी गंदी-गंदी गालियां, सुन भी नहीं सकते | meera chopra receives rape threats on twitter junior ntr fans | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी, दी गंदी-गंदी गालियां, सुन भी नहीं सकते

प्रियंका चोपड़ा की बहन को रेप की धमकी देने के साथ ही उन्हें वेश्या और पोर्नस्टार बताया….

मुंबईJun 03, 2020 / 12:31 pm

भूप सिंह

Meera Chopra

Meera Chopra

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) की बहन मीरा चोपड़ा ( Meera Chopra) टॉलीवुड में सक्रिय हैं। प्रियंका की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा को हाल ही में सरेआम रेप की धमकी मिली है। इतना ही नहीं उन्हें ट्विटर पर फैंस ने गालियां भी दी है। मीरा को वेश्या और पोर्नस्टार भी बताया। मामले ने इतना तूल पकड़ा कि मीरा ने एक्शन लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से शिकायत की।

Meera Chopra

जूनियर एनटीआर के फैंस पर लगे आरोप
ट्विटर पर जो यह सारा मामला हुआ इसका आरोप जूनियर एनटीआर के फैंस पर लगाया जा रहा है। दअरसल, टॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने हाल ही में ट्विटर पर अपने फैंस के लिए सवाल जवाब का सैशन रखा था। इस बीच एक फैंस ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। इसके जवाब में मीरा ने कहा कि जूनियर एनटीआर को नहीं बल्कि वे महेश बाबू की बड़ी फैन हैं।

https://twitter.com/tarak9999?ref_src=twsrc%5Etfw

कुछ मीरा के समर्थन में आए
मीरा के महेश बाबू की फैन बताने के बाद जूनियर एनटीआर के फैंस को गुस्सा आ गया और उन्होंने मीरा को गालियां देना और अपशब्द कहने शुरू कर दिए। हद तो तब पार हो गई जब उन फैंस ने उन्हें रेप की धमकी और वेश्या और पोर्न स्टार बता दिया। फैंस एक तरफ ट्विटर पर मीरा को गाली दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मीरा के समर्थन में ट्विटर पर भी सपोर्ट मीरा चोपड़ा ट्रेंड करने लगा है।

Meera Chopra

जूनियर एनटीआर को मीरा ने किया टैग
मीरा ने इस तरह सरेआम गाली देने और अपशब्द कहने और रेप की धमकी देने के चलते राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। इतना ही नहीं मीरा चोपड़ा ने इस मामले में जूनियर एनटीआर को भी ट्विटर पर टैग किया और पूछा कि अगर वह महेश बाबू की फैन है तो उनके लिए फैंस गालियां देंगे और मैं वेश्या और एक पोर्न स्टार कहलाओंगी। बस क्योंकि मुझे महेश बाबू ज्यादा पसंद है।

 

https://twitter.com/tarak9999?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि मेरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। मीर बॉलीवुड के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर रही हैं। साल 2014 में मीरा ने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ घोस्ट’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। वे पिछली बार फिल्म ‘सेक्शन 375’ में नजर आई थीं जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा लीड रोल में थे।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी, दी गंदी-गंदी गालियां, सुन भी नहीं सकते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो