पाकिस्तानी एक्टर पर मीशा शफी ने लगाए ये बड़े आरोप, बोलीं- 'मेरे पति के ना रहने पर करता था ये...

Pratibha Tripathi
| Updated: 11 Dec 2019, 02:25:50 PM (IST)
पाकिस्तानी एक्टर पर मीशा शफी ने लगाए ये बड़े आरोप, बोलीं- 'मेरे पति के ना रहने पर करता था ये...
,,,,,,

  • पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर(Ali Zafar) पर आई मुसीबत
  • मीशा शफी ने लगाए कई बड़े आरोप

नई दिल्ली। पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीशा शफी (Meesha Shafi)ने एक बार फिर पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar)को लेकर बड़ा बयान दिया है। मीशा ने अदालत में बताया कि अली ने कई मौकों पर उनका शारीरिक शोषण किया है। खास बात है कि शोषण के आरोप झेल रहे एक्टर अली ने मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है, जिसकी सुनवाई एडीशनल सेशन कोर्ट में जारी है। कोर्ट आगे की सुनवाई 20 दिसंबर को करेगा।

'मुझे घर के अंदर पकड़ लिया था'
अदालत में मीशा ने बताया कई बड़े खुलासे किये जिसमें उन्होनें बताया कि अली जफर (Ali Zafar) ने पहली बार ये गंदी हरकत अपने ससुर के घर पर की थी, जहां मैं एक कार्यक्रम में शिरकत करने पति के साथ पहुंची थी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान जब उनके पति अपने दोस्तों से मिलने के लिये बाहर खड़े थे, तब अली ने उन्हें घर में जकड़ लिया था। एक्ट्रेस ने मामले से जुड़े सारे ट्वीट्स की कॉपी और सबूत भी कोर्ट में पेश किए।

OMG! इंसानों से भी ज्यादा तेज होता है कबूतर का दिमाग, ये रिसर्च बता रही है कैसे

misha-2.jpg

मीशा के पति हैं ट्रेन्ड बॉक्सर
कोर्ट में सुनवाई के दौरान उन्होंने बताया कि मैंने घटना के बारे में पति को भी बताया है और साथ ही में जल्दबाजी में कोई भी कदम उठाने से रोका भी था। उन्होंने कहा कि उनके पति बॉक्सर हैं और वे कोई भी लड़ाई झगड़ा नहीं चाहती थीं। इतना ही नहीं भाग मिल्खा भाग में नजर आ चुकीं मीशा ने बताया कि वे घटना के बाद से वो काफी डरी और सहमी रहती थी। इसके अलावा महीनों तक सदमें थीं।

मीशा ने कोर्ट सुनवाई की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने कहा कि मैंने अपने पूरा स्टेटमेंट कोर्ट के सामने पेश कर दिया है। अगर यह सब शोहरत या पैसे के लिए होता तो मैं यहां नहीं होती।

पाकिस्तानी स्टार्स ने कर दी थी अवॉर्ड सेरेमनी बॉयकॉट
बताया जाता है कि अली पर लगे इन आरोपो के बाद से एक अवॉर्ड शो में अली के नोमिनेशन के बाद सेलेब्स भी कार्यक्रम से बाहर चले गए थे। इतना ही नहीं फिल्म निर्देशक जमी ने विरोध जताते हुए तीन अवॉर्ड्स घर के बाहर सड़क पर फेंक दिए थे। अली को बेस्ट एक्टर पुरस्कार मिलने पर में पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इस कार्यक्रम का बहिष्कार करने का फैसला किया था

शाहिद कपूर सर्वेश्रेष्ठ पुरस्कार ना मिलने से हुए नाराज, बीच में ही छोड़ा अवॉर्ड शो ?

वहीं दूसरी ओर इस पूरे मामले पर अली जफर से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया तो वो बातचीत के दौरान भावुक होकर फूट-फूटकर रोने लगे थे। अली ने बताया था कि इन अरोपों की वजह से उनका करियर और परिवार पूरी तरह से बिखर चुका है। मेरे उपर लगे ये आरोप काफी लंबे समय से सहन कर रहे थे । सिर्फ मैं नहीं बल्कि मेरा परिवार, मेरे बच्चे और मेरी पत्नी भी। मैंने अभी तक इस मामले में एक शब्द नहीं कहा और फैसला लिया कि मैं इसके खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा। वे लोग फेक अकाउंट के जरिए उन लोगों को टैग कर मेरे खिलाफ कर रहे थे जो मुझे काम देने की कोशिश करते थे, ताकि मेरा करियर बर्बाद हो सके।'

Show More