scriptMade in India की याद दिलाने वापस लौटे Milind Soman, 25 साल बाद म्यूजिक एल्बम में की वापसी; सेम लुक देख फैंस हुए हैरान | Milind Soman Returns After 25 Years In Music Video Shringaar | Patrika News

Made in India की याद दिलाने वापस लौटे Milind Soman, 25 साल बाद म्यूजिक एल्बम में की वापसी; सेम लुक देख फैंस हुए हैरान

Published: Jul 02, 2022 10:57:31 am

Submitted by:

Vandana Saini

‘Made in India’ गाने में नजर आने वाले डैशिंग एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने 25 साल बाद ‘श्रृंगार’ (Shringaar) म्यूजिक एल्बम में नजर आए, जिनको देखने के बाद उनके फैंस ने उनका धमाकेदार वेलकम किया है.

Milind Soman Returns After 25 Years In Music Video Shringaar

Milind Soman Returns After 25 Years In Music Video Shringaar

‘Made in India.. प्यारा सोनिया’ 90 के दशक का ये गाना तो आप में से बहुत से लोगों ने सुना होगा. उस दौर में इस गाने ने सभी का दिल जीत लिया था. खास कर गाने में नजर आने वाले हैंडसम और डैशिंग मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने कई फीमेल फैंस का दिल चुरा लिया था. वो एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ सुपरमॉडल भी हैं. साथ ही वो फिल्में भी प्रोड्यूस करते हैं और अपनी जबरदस्त फिटनेस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं. हाल में 25 साल बाद मिलिंद ‘श्रृंगार’ (Shringaar) म्यूजिक एल्बम में नजर आए थे.
खास बात ये है कि 56 साल के मिलिंद को गाने में देखने के बाद कोई इस बाद का अंदाजा नहीं लगा सकता है कि उनकी इतनी उम्र होगी. गाने में उनके साथ सिंगर अकासा और आस्था गिल नजर आ रही हैं और साथ ही रैपर रफ़्तार भी नजर आ रहे हैं. गाने में मिलिंद की बोल्डनेस और हॉटनेस ने एक बार फिर से अपनी फीमेल फैंस का दिल धड़का दिया है. गाने में उनका लुक 25 साल पहले रिलीज हुए उनके गाने ‘Made in India’ से काफी मिलता-जुलता है. मिलिंद सोमन 90s किड के क्रश रहे हैं और इस गाने को देखने के बाद उनकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगे.
यह भी पढ़ें

‘ड्रग्‍स केस में मुझे क्‍लीन चिट मिल गई है, अब मेरा पासपोर्ट लौटा दें’, Aryan Khan ने कोर्ट में दायक की याचिका

https://twitter.com/hashtag/TejRan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/RevolverRane/status/1542450389370294272?ref_src=twsrc%5Etfw

मिलिंद को इस गाने में देखने के बाद उनके फैंस उनका जोरदार स्वागत कर रहे हैं. साथ ही उनके लुक्स को देखकर काफी हैरान भी नजर आ रही हैं. मिलिंद सोनम का ये गाना 30 जून को रिलीज हुआ था, जिस पर अब तक 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ लाखों लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. साथ ही फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि ‘यार ये आदमी, मिलिंद सोमन… 56 की उम्र में… इसके एक्सप्रेशंस और हॉटनेस देखो… पॉप्युलर ऐक्टर्स को भी फेल कर दें… वो उस जेनरेशन के एकदम फाइन मॉडल और ऐक्टर हैं’.
https://twitter.com/hashtag/2Hot2Handle?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/vxO1KgZuZ40

वहीं दूसरे फैन ने लिखा ”मेड इन इंडिया’ से लेकर अब ये, वो लोगों के रोंगटे खड़े करना बंद नहीं करते’. वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि ‘मिलिंद सोमन, 90s का आदमी और 90s से ही उम्र नहीं ढली है’. वहीं अपने इस गाने के बारे में बात करते हुए मिलिंद ने बात करते हुए कहा कि ‘जब मैंने श्रृंगार के बारे में सुना, तो मुझे बहुत ही अच्छा लगा, मैं इस ट्रैक का हिस्सा बनना चाहता था. इस ट्रैक में एक शानदार वाइब था, और मैं टैलेंटेड अकासा, आस्था और रफ्तार के संग काम करने के लिए सुपर एक्साइटेड था, जिन्होंने इस सॉन्ग को और भी ज्याा खूबसूरत बना दिया’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो