script‘वो फिल्म अब एक मुर्दा घोड़ा है’, Tanu Weds Manu Returns में काम नहीं करना चाहते R Madhavan; दो टूक में कही ये बात | R Madhavan Doesn't Want Work In Tanu Weds Manu Returns Again | Patrika News

‘वो फिल्म अब एक मुर्दा घोड़ा है’, Tanu Weds Manu Returns में काम नहीं करना चाहते R Madhavan; दो टूक में कही ये बात

Published: Jul 01, 2022 04:43:21 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों आर. माधवन (R Madhavan) अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो दोबारा से ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ (Tanu Weds Manu Returns) फिल्म में काम नहीं करना चाहते.

Tanu Weds Manu Returns में काम नहीं करना चाहते R Madhavan

Tanu Weds Manu Returns में काम नहीं करना चाहते R Madhavan

हाल में आर. माधवन (R Madhavan) की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) आज रिलीज हो चुकी है, जिसको फिलहाल दर्शकों के मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं, लेकिन इस बीच उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ (Tanu Weds Manu Returns) को लेकर उनका जवाब तेजी से वायरल हो रहा है. इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नजर आई थीं. इस फिल्म के दो पार्ट बने थे और दोनों की सुपरहिट साबित हुए थे. वहीं अब इसकी तीसरी फ्रैंचाइज़ी के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं.
पिछले दिनों इस फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ की तीसरी सीरीज आने की खूब चर्चा हुई थी. बताया जा रहा था कि एक बार फिर से इस फिल्म में आर. माधवन और कंगना एक साथ नजर आ सकते हैं, जिसको लेकर अब आर. माधवन ने अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. आर. माधवन ने इस बात को साफ कहा कि अब वो बार-बार मनु का किरदार निभाकर बोर हो चुके हैं. आर. माधवन हाल में अपने एक इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘जो बननी थी वो बन चुकी हैं. आगे कुछ नहीं आएगा’.
यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस के छोटे कपड़ों ने खत्म कर दिया विलेन Ranjeet Bedi का करियर, जानकर रह जाएंगे दंग

https://twitter.com/ActorMadhavan?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही आर माधवन ने कहा कि ‘वो फिल्म एक मुर्दे घोड़े की तरह है जिसको अब जिंदा नहीं किया जा सकता’. अब उसी चीज को बार-बार करने का कोई मतलब नहीं’. आर माधवन आगे कहते हैं कि ‘ऑरिजनल स्टफ लेकर आना काफी मुश्किल है और लोगों को फिल्म से उम्मीदें होती हैं’. माधवन का मानना है कि ‘अगर ये कोई अवेंजर्स या सुपरहीरो सीरीज होती तो ये काफी आसान होता, क्योंकि तब आपके पास एक टेम्प्लेट होता है, लेकिन फिल्म तनु वेड्स मनु के साथ ये इम्पॉसिबल है’. माधवन ने कहा कि ‘इस फिल्म को लेकर उन्हें जो करना था वे कर चुके हैं’.
https://twitter.com/ActorMadhavan/status/1542820162684223488?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही माधवन कहते हैं कि ‘अब फिर से मनु बनना नहीं चाहते’. इसके अलावा उन्होंने अपनी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ (RHTDM) के रीमेक को लेरक भी बात. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘फिल्म की रीमेक बेवकूफाना हैं और वे प्रड्यूसर के तौर पर इसे टच नहीं करने जा रहे हैं’. वहीं अगर उनकी हालिया फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के बारे में बात करें तो, इस फिल्म के जरिए माधवन ने निर्देशन की दुनिया में भी डेब्यू किया है और ये फिल्म इसरो के पूर्व साइंटिस्ट और एरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो