script‘आदिल नहीं चाहते मैं खुद को एक्सपोज करूं’, बॉयफ्रेंड के प्यार में सुधर रही हैं Rakhi Sawant? | Rakhi Sawant Is Improving In Love With Boyfriend Adil Khan Durrani | Patrika News
बॉलीवुड

‘आदिल नहीं चाहते मैं खुद को एक्सपोज करूं’, बॉयफ्रेंड के प्यार में सुधर रही हैं Rakhi Sawant?

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan Durrani) के साथ अपने रिश्तों को लेकर बेहद सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल में उन्होंने आदिल को लेकर काफी बातें की है. उन्होंने बताया कि कैसे आदिल की एंट्री से उनकी जिंदगी बदल गई है.

Jul 01, 2022 / 03:36 pm

Vandana Saini

बॉयफ्रेंड Adil Khan के प्यार में सुधर रही हैं Rakhi Sawant

बॉयफ्रेंड Adil Khan के प्यार में सुधर रही हैं Rakhi Sawant

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी न किसी बहाने से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वो अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan Durrani) के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चाओं में हैं. दोनों साथ में कहीं न कहीं, किसी न किसी इवेंट में साथ नजर आते हैं. वहीं राखी का कहना है कि जब से आदिल की एंट्री उनकी जिंदगी में हुई है उनकी लाइफ काफी बदल गई है. आदिल उनका बेहद ध्यान रखते हैं. साथ ही उनका कहना है कि वो आदिल से कभी अलग होना नहीं चाहती हैं.
राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राखी को एक अस्पताल से बाहर आते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में वो पैपाराजी से भी बात करती नजर आ रही हैं, जिसके दौरान वो राखी से आदिल के बारे में पूछते हैं, जिसके जवाब में राखी कहती हैं कि ‘आदिल की एंट्री से उनकी जिंदगी बदल गई है’.

राखी आगे कहती हैं कि ‘देखो कुछ गलत न समझना मैं किसी और काम से आई थी. वो नहीं बताऊंगी’. इसके बाद राखी सभी के सामने आदिल के लिए अपने प्यार को व्यक्त करती नजर आती हैं. राखी कहती हैं कि ‘वो पहले थोड़ी बिगड़ी हुई थी’.
यह भी पढ़ें

Alia Bhatt ने जूनियर NTR की फिल्म ‘NTR30’ को कहा बड़ा ‘ना’, इस बात से जुड़ी है इसकी वजह

https://twitter.com/hashtag/AdilKhanDurrani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद वो कहता है कि ‘आदिल के आने से वो अब काफी हद तक सुधर गई है’. राखी आगे कहती हैं कि ‘वो आदिल की बातें इसलिए मानती है क्योंकि वो उससे प्यार करती है. आदिल अपनी बात मनवाते हैं, क्योंकि वो मुझसे प्यार करते हैं. अब मुझे लगता है कि बिना एक्सपोज किए भी आप हीरोइन बन सकते हैं’.

राखी कहती हैं कि ‘आदिल को कपड़ों से कोई दिक्कत नहीं है. वो चाहते हैं कि मैं शॉर्ट्स पहनूं, लेकिन उन्हें एक्सपोज करने खासकर क्लीवेज दिखाने से बहुत दिक्कत है’. वहीं उनके इस वीडियो पर भर-भर कर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं, जिसमें से एक यूजर ने लिखा कि ‘देखना होगा ये रिश्ता कितने दिन चलता है’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘दीपक कलाल आराम से इसे पढ़ रहे हैं’.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘आदिल नहीं चाहते मैं खुद को एक्सपोज करूं’, बॉयफ्रेंड के प्यार में सुधर रही हैं Rakhi Sawant?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो