scriptAlia Bhatt ने जूनियर NTR की फिल्म ‘NTR30’ को कहा बड़ा ‘ना’, इस बात से जुड़ी है इसकी वजह | Alia Bhatt Can't Work In Jr NTR Film NTR30 Due To Pregnancy | Patrika News

Alia Bhatt ने जूनियर NTR की फिल्म ‘NTR30’ को कहा बड़ा ‘ना’, इस बात से जुड़ी है इसकी वजह

Published: Jul 01, 2022 02:54:07 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में देखा गया था, जिसके बाद वो उनके साथ उनकी अगली फिल्म ‘NTR30’ में नजर आने वाली थी, लेकिन उन्होंने इस को करने से साफ इंकार कर दिया है.

Alia Bhatt Can't Work In Jr NTR Film NTR30

Alia Bhatt Can’t Work In Jr NTR Film NTR30

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेग्रेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ये खुशखबरी अपने सभी फैंस के साथ साझा की थी, जिसके बाद हर फैंस लेकर सभी सेलेब्स उनको बधाई दे रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट से जुड़ी हुई एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जो फैंस को एक बड़ा झटका दे सकती है. दरअसल, सामने आ रही खबरों की माने तो आलिया ने साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ उनकी अलगी फिल्म ‘NTR30’ में काम करने से मना कर दिया है.
इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. दोनों को साथ में लास्ट टाइम साउथ फिल्मों के निर्देशक एसएस राजमौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘RRR’ में देखा गया था, जिसके बाद दोनों ‘NTR30’ में नजर आने वाले थे, जिसको लेकर उनके फैंस भी खूब एक्साइटेड थे, लेकिन अब आलिया इस फिल्म में काम नहीं करेंगी. इससे पहले फिल्म ‘RRR’ के प्रोमेशन के दौरान आलिया ने खुद ही इस बात की पुष्टि की थी कि वे कोरतल्ला शिवा (Koratala Siva) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘NTR30’ में जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगीं.
यह भी पढ़ें

‘ऐसे बॉलीवुडिया और झूठे फेक्ट की वजह से मरा कन्हैयालाल’, Swara Bhaskar का वीडियो शेयर कर निर्देशक ने कही ये बात, लोग बोले – ‘आप भी तो इंडस्ट्री से हो’

https://twitter.com/hashtag/NTR30?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिलहाल, इस खबर पर अभी कोई पुष्टी नहीं हो पाई है. हालांकि, बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आलिया के इस फैसले को लेकर ये अफवाहें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने शादी के तुरंत बाद अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज दे दी, जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला लिया है. वहीं आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं, जिसको लेकर कुछ लोगों का कहना है कि वो शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थीं यही कारण था कि उन्होंने इतनी जल्दी शादी की और फिल्म ‘RRR’ के प्रमोशन में भी ज्यादा हिस्सा नहीं लिया.
https://twitter.com/hashtag/NTR30?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी ब्लॉकबस्ट फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के वोल ‘RRR’ जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आईं. अब वो जल्द ही अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ ग्राफिक्स और वीएफएक्स फैंस को काफी पसंद आए हैं. फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो