script‘आपको क्या…’, जब लोगों ने Urfi Javed से पूछा – ‘रोज एयरपोर्ट पर क्यों जाती हो?’ | Urfi Javed Share Video For Trollers On Instagram | Patrika News

‘आपको क्या…’, जब लोगों ने Urfi Javed से पूछा – ‘रोज एयरपोर्ट पर क्यों जाती हो?’

Published: Jul 01, 2022 12:59:46 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने ट्रोलर्स को एक करारा जवाब देते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उन लोगों को जवाब दे रही हैं, जो उनसे हमेशा पूछते रहते हैं ‘रोज एयरपोर्ट पर क्यों जाती हो?’.

Urfi Javed Share Video For Trollers On Instagram

Urfi Javed Share Video For Trollers On Instagram

ओटीटी पर देखे जाने वाले बिग बॉस (Bigg Boss) से अपनी पहचान बनाने वाली पूर्व कंटेस्टेंट और अब सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी न किसी वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो आए दिन अपने अतरंगी अंदाज और फैशन सेंस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. ये बात हर कोई जानता है कि उर्फी जावेद अपनी हर एक बात को और कपड़ों को लेकर खूब ट्रोल होती हैं, लेकिन इससे उनको कोई खास फर्क नहीं पड़ता, बल्कि वो उनको करारा जवाब देने में भी कोई कमी नहीं छोड़ती.
हाल में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने ट्रोलर्स को जवाब देती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी काफी हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही वो ट्रोलर्स को जवाब दे रही हैं, जो हमेशा कमेंट्स में उनसे एक ही सवाल करते हैं कि ‘रोज एयरपोर्ट पर क्यों जाती हो?’. इसका जवाब देते हुए उर्फी कहती हैं कि ‘मैं घूमूं फिरूं. जहां जाऊं. जो मर्जी करूं. आपको क्या?’. उर्फी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो पर भी उनकी शॉट ड्रेस को लेकर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है.
यह भी पढ़ें

‘बॉलीवुड में अब भगवा छाएगा’, एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनते ही Kangana Ranaut ने कही ये बात, यूजर्स बोले – ‘आपकी इच्छा पूरी हुई’

https://twitter.com/hashtag/urfijaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि ‘लोगों को दिखाने के लिए तो पोस्ट करती हो, फिर जब लोग सवाल करते हैं तो जवाब देने में दिक्कत होती है’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘एयरपोर्ट जाती ही क्यों हो, बता क्यों नहीं देती?’. बता दें कि इस वीडियो में उर्फी ने अपनी पुरानी पैंट से ट्यूब टॉप बनाया है, जिसको लेकर भी यूजर्स उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं. इसके अलावा भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, जो उनको सोशल मीडिया पर खूब फॉलो करते हैं, जिसके साथ वो सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं.
https://twitter.com/hashtag/Urfi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अपने कपड़ों पर बात करते हुए उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘वे अक्सर अपने कपड़े रिपीट करती हैं, लेकिन ऐसे करती हैं कि लोगों को पता ही नहीं चलता’. इसके अलावा उर्फी का कहना है कि ‘वे ये सब फिर लोगों का अपनी ओर ध्यान खींचने के लिए करती हैं. ताकि उन्हें काम मिले, लेकिन अफसोस की बात है कि उन्हें अभी तक कोई अच्छा प्रोजेक्ट नहीं मिला है’. बता दें कि बीच में वो अपने नाम को लेकर भी काफी सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने अपने नाम की स्पैलिंग को बदला था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो