script

SSR केस में फंसी Rhea Chakraborty ने 10 सालों में गिनी चुनी फिल्मों किया काम, लेकिन विवादों से रहा गहरा नाता

Published: Jul 01, 2022 11:20:12 am

Submitted by:

Vandana Saini

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज अपना 30 वां जन्मदिन मना रही हैं, लेकिन फिलहाल वो एक बार फिर सुशांत सिंह राजपुत (SSR Case) को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने 10 साल लंबे फिल्मी करियर में गिनी चुनी फिल्मों में काम किया, लेकिन उनसे ज्यादा विवादों में बनी रहीं.

Rhea Chakraborty Birthday Special

Rhea Chakraborty Birthday Special

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के नाम से आज के समय में कोई अनजान नहीं है. एक वक्त था जब उन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए टीवी शो लेकर फिल्मों तक का सफर किया, लेकिन जो नाम अब उनका सामने आ रहा है शायद उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा. रिया का नाम दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस से जुड़ा हुआ है. आए दिन उनके नाम पर कई खबरें सामने आती रहती हैं. इससे पहले रिया लाइमलाइट में कम ही आती थी, लेकिन अब ऐसा कोई दिन ही होगा जब उनको लेकर कोई खबर सामने न आती हो.
फिल्मों से ज्यादा विवादों में रहा नाम

रिया चक्रवर्ती आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. आज हम आपको बताएंगे कि रिया ने अपने 10 सालों के करियर में केवल चंद फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्मों में से उनका नाम विवादों में सामने आता रहा है. रिया चक्रवर्ती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड थी. उनकी मौत के बाद रिया पर कई बड़े और गंभीर आरोप लगे. उनको जेल की हवा भी खानी पड़ी. इस केस में उनका भाई शोविक चक्रवर्ती का भी नाम शामिल है. फिलहाल, रिया को इन सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था, जिसके बाद वो अपनी काम पर वापस आ चुकी हैं.
यह भी पढ़ें

‘Ek Villain Returns’ की उलझी सी कहानी में हैं गजब के ट्विस्ट, ट्रेलर देख नही पता कर पाएंगे कौन हीरो, कौन विलेन?

https://twitter.com/hashtag/RheaChakraborty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

10 साल के करियर में चंद असफल फिल्मों में किया काम

हालांकि, अभी भी कई सारे विवाद उनके नाम के साथ जुड़े हुए हैं, जिसमें से ड्रग केस का भी मामला शामिल है. रिया चक्रवर्ती ने अपने 10 सालों के करियर में हिंदी भाषा सहित साउथ फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया, लेकिन उनको कभी वो सफलता हासिल नहीं हुई, जिसके लिए वो इंडस्ट्री में आई थीं. रिया ने तेलुगु फिल्म ‘तुनीगा तुनीगा’ से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2013 में फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद वो फिल्म ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’, ‘बैंक चोर’, ‘जलेबी’ और ‘चेहरे’ जैसी फिल्मों में नजर आईं.
https://twitter.com/hashtag/RheaChakraborty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुशांत सिंह की मौत ने सब बदल दिया

हालांकि, उन्हें कभी सफलता हासिल नहीं हुई. इन्हीं छोटी-बड़ी असफल फिल्मों में नजर आने के बाद रिया का नाम अचानक से सुशांत सिंह राजपूत के साथ सामने आया, जिसको सुनने के बाद हर कोई चौंक गया था. बताया जाता है कि दोनों स्टार्स की लिव-इन में रह रहे थे, लेकिन कभी किसी को ये नहीं पता चला की दोनों के बीच का रिश्ता कैसा चल रहा था. हालांकि, साल 2020 में 14 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया था. उस समय रिया उनसे अलग होना चाहती हैं ऐसी खूब खबरें सामने आई थी, जिसमें कितनी सच्चाई है किसी को नहीं पता.
https://twitter.com/hashtag/Chehre?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कई सेलेब्स से जुड़ चुका है नाम


इतना ही नहीं सुशांत के निधन के एक महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था और साथ ही ड्रग्स केस में नाम आया था. सुशांस सिंह राजपूत के सुसाइड केस में रिया का हाथ है या नहीं इसकी पुष्टी आजतक नहीं हो पाई है. इससे पहले भी रिया चक्रवर्ती का नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ जुड़ चुका है. दोनों को साथ में कई जगब स्पोट किया गया था. बताया जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया था. इसके अलावा उनका नाम निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bahtt) के साथ भी खूब जुड़ा है, जिसका सच आज कर किसी को नहीं पता.

ट्रेंडिंग वीडियो