scriptJohn Abraham Arjun Kapoor Ek Villain Returns Trailer Release | 'Ek Villain Returns' की उलझी सी कहानी में हैं गजब के ट्विस्ट, ट्रेलर देख नही पता कर पाएंगे कौन हीरो, कौन विलेन? | Patrika News

'Ek Villain Returns' की उलझी सी कहानी में हैं गजब के ट्विस्ट, ट्रेलर देख नही पता कर पाएंगे कौन हीरो, कौन विलेन?

जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) का दमदार ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसको देखने के बाद हर कोई कहानी में आने वाले ट्विस्ट को लेकर कंफ्यूज नजर आ रहे हैं.

Published: July 01, 2022 10:14:41 am

जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म एक्शन और जबरदस्त ट्विस्ट से भरपूर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) दमदार का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. ट्रेलर को देखने के बाद कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता है कि फिल्म में कौन हीरो है और कौन विलेन है?
John Abraham Arjun Kapoor Ek Villain Returns Trailer Release
John Abraham Arjun Kapoor Ek Villain Returns Trailer Release
साथ ही फिल्म में पुरानी ‘एक विलेन’ (Ek Villain) के कुछ आइकोनिक सीन्स को भी दोहराया गया है, जिसको देखने के बाद दर्शकों की पुरानी फिल्म की यादें भी ताजा हो जाती हैं. साथ ही ट्रेलर की शुरुआत राकेश महाडकर यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के चेहरे की फोटो को पुलिस हेडक्वार्टर में दिखाते हुए होती है.

इसके बाद कहानी इन चारों स्टार्स पर आती हैं, जिसके बाद इस बात का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल हो जाता है कि इन सभी में से असली विलेन कौन हैं, जो बार-बार मास्क में नजर आ रहा है? वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म को देखने के लिए लोगों की उत्सुकता भी बढ़ गई है.
यह भी पढ़ें

'वो मेरे मामा जी...', सबके सामने Akshay Kumar ने बताया Karan Johar के साथ अपना रिश्ता; आज तक रहा छुपा


साथ ही ट्रेलर की शुरुआत में एक डिस्क्लेमर भी आता है, जिसमें बताया जाता है कि एक ऐसा ही विलेन शहर में चर्चे में है. उसके अपराध के पैटर्न में औरतों को मारना शामिल है, जिनका एकतरफा प्रेमियों के साथ कोई कनेक्शन है. ट्रेलर में दिखाए गए इस कंफ्यूज से बचने के लिए आप सभी को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा.

ये फिल्म इस महीने 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस ट्रेलर को टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब हैंडल पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और टी-सीरीज द्वारा की इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. साथ ही फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

NSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaNagpur Crime: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर के बाहर मजदूर ने किया सुसाइड, मचा हड़कंपरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियालालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाPunjab Bomb Scare: अमृतसर में SI की गाड़ी में बम लगाने वाले दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा भागने की फिराक में थेगुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानशाबाश भावना: यूरोप की सबसे बड़ी चोटी भी नहीं डिगा पाई मध्यप्रदेश की बेटी का हौसला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.