script

‘बॉलीवुड में अब भगवा छाएगा’, एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनते ही Kangana Ranaut ने कही ये बात, यूजर्स बोले – ‘आपकी इच्छा पूरी हुई’

Published: Jul 01, 2022 12:02:36 pm

Submitted by:

Vandana Saini

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के तौर पर एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) शपथ ले चुके हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ अलग अंदाज में उनको बधाई दी हैं.

एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनते ही Kangana Ranaut ने कही ये बात

एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनते ही Kangana Ranaut ने कही ये बात

महाराष्ट्र सरकार करवट ले चुकी है और उद्धव ठाकरे का इस्तीफा देने के बाद एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं. उन्हें बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. इसी बीच बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी कुछ अलग ढंग में उनको बधाई दी है. कंगना रनौत ने सीएम एकनाथ शिंदे को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही उनके ट्वीट पर यूजर्स की प्रतिक्रिया भी आ रही है, जिसमें कुछ उनका पक्ष ले रहे हैं तो कुछ उनको ट्रोल भी कर रहे हैं.
कंगना ने एकनाथ शिंदे को बधाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा ‘एकनाथ शिंदे जी के मुख्यमंत्री बनते ही बॉलीवुड में अब भगवा छाएगा, अब बॉलीवुड को हिंदुत्व को बढ़ावा देना चाहिए’. इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक स्टोरी साझा की है, जिसमें वो लिखती हैं ‘कितनी प्रेरणा देने वाली सफलता की कहानी है… ऑटो-रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली व्यक्ति बनने तक… बधाई हो सर’. वहीं यूजर्स उनके इस ट्वीट और स्टोरी पर अपनी रिएक्शन्स दे रहे हैं. कंगना के ट्वीट पर कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘आपकी भविष्यवाणी सच साबित हुई’.
यह भी पढ़ें

SSR केस में फंसी Rhea Chakraborty ने 10 सालों में गिनी चुनी फिल्मों किया काम, लेकिन विवादों से रहा गहरा नाता

https://twitter.com/KanganaR_/status/1542496423668658177?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘आज तो आप बहुत खुश होंगी क्योंकि आपकी इच्छा जो पूरी हो गई’. इसके अलावा कुछ यूजर्न ने उनके विपक्ष भी लिखा है, जिसमें से कुछ यूजर्स लिखते हैं कि ‘धर्म की राजनीति करोगे तो देश बर्बाद हो जाएगा क्यूकि किसी एक को लेकर चलना ये संविधान नहीं सिखाता और ये देश न हिंदुत्व से चलेगा न मुसलमान से चलेगा ये देश सब का है’. इसके साथ ही दूसरा यूजर लिखता है कि ‘और कोई मुद्दा है आपके पास हिंदू मुस्लिम के सिवा क्यों ये जनता को बरबाद कर रहे हो आप और ये बेचारी भोली भाली जनता जान के भी अनजान है’.
inner_image_kangana_ranaut.jpg

वहीं एक का कहना है कि ‘देश की तरक्की ये हिंदू मुस्लिम से नही होगी. एकता की बात करो, रोजगार की बात करो, महंगाई पे बात करो’. इसके अलावा भी उनके पोस्ट पर ऐसे कई सारे कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे. बता दें कि इससे पहले कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लेकर कहा था कि ‘मैंने 2020 में कहा था कि घमंड टूटेगा और देख लो घमंड टूटा’. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें शिव भी नहीं बचा सकते. हर हर महादेव जय हिंद जह महराष्ट्र’.

ट्रेंडिंग वीडियो