scriptMirzapur 2 : अनंग्शा बिस्वास ने किरदार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- बहुत चीजें दिखेंगी जो मजेदार है | Mirzapur 2: Anangsha Biswas revealed about the character | Patrika News

Mirzapur 2 : अनंग्शा बिस्वास ने किरदार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- बहुत चीजें दिखेंगी जो मजेदार है

locationमुंबईPublished: Sep 14, 2020 04:20:33 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘मिर्जापुर’ में अपने ‘जरीना’ के किरदार से धमाल मचा चुकीं अभिनेत्री अनंग्शा बिस्वास ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपने एक्सपीरियंस बताए है। यही मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। सीजन 2 में तो बहुत ही अलग है। मैं केवल इतना बोल सकती हूं कि जो आप लोग उम्मीद कर रहे हैं, वह आपको नहीं दिखेगा। इसमें बहुत अलग-अलग चीजें दिखेंगी, तो यह बहुत मजेदार है।

anangsha biswas

anangsha biswas

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जल्द ही ‘मिर्जापुर 2’ के फैंस का यह इंतजार खत्म होने जा रहा है। इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल और विक्रांत मैसी जैसे दमदार कलाकार मौजूद हैं। ‘मिर्जापुर’ में अपने ‘जरीना’ के किरदार से धमाल मचा चुकीं अभिनेत्री अनंग्शा बिस्वास ने हाल ही एक इंटरव्यू में अपने एक्सपीरियंस बताए है।
anangsha biswas

अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने ‘मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ में अपने किरदार को लेकर कहा कि पहले सीजन में बस मुझे प्लेस ही किया गया था। तो मुझे उन 3 या 4 सीन के लिए जो प्यार मिला है, दर्शकों से वह काफी विनीत है। ‘जरीना’ ट्रेंड कर रही है, जरीना को लोग देखना चाहते हैं। यही मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। सीजन 2 में तो बहुत ही अलग है। मैं केवल इतना बोल सकती हूं कि जो आप लोग उम्मीद कर रहे हैं, वह आपको नहीं दिखेगा। इसमें बहुत अलग-अलग चीजें दिखेंगी, तो यह बहुत मजेदार है।

पंकज त्रिपाठी के साथ शूटिंग के दौरान बॉन्डिंग पर बात करते हुए बिस्वास ने बताया कि पंकज के साथ उनका एक ही सीन था। हम सभी एक ही होटल में रुके थे, तो शूट के बाद हम सब लोग एक साथ खाना खाते थे। पहले सीजन में भी एक्टिंग को लेकर मैंने पंकज से बाते की थीं। इस बार भी मुझे काफी मौका मिला। पंकज काफी सरल व्यकित हैं। उनके और मेरे विचार काफी मिलते-जुलते हैं। मुझे लगता है कि इंसान अगर अच्छा ना हो, तो वह अच्छा अभिनय तो कभी नहीं कर पाएगा। अगर आप अभिनय से प्यार करते हो, तो आपको व्यक्तिगत जिंदगी में भी एक बच्चे की तरह रहना होगा। जो सीखना चाहता है, जो जानना चाहता है, जिसमें कौतुहल हो। पंकज के साथ यही सारी बातें होती थी, वह भी बोलते थे कि सीखना कभी बंद मत करना, एक आर्टिस्ट के तौर पर आप बढ़ नहीं पाओगे।
anangsha biswas
वहीं अनंग्शा की वेब सीरीज ‘होस्टेज 2’ 9 सितंबर को रिलीज हुई है। इसमें अनंग्शा मिर्जापुर के अलावा रोनित रॉय मुख्य भूमिका में नजर आए। फैंस को यह सीरीज काफी पसंद आ रही है। ‘होस्टेज’ में हाइमा एक फाइटर जैसी लड़की है। वह लड़ाकू है बिल्कुल, उसके चेहरे पर आपको कोई एक्सप्रेशन दिखता ही नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो