scriptबिपाशा बसु का मेटरनिटी फोटोशूट देख तिलमिलाए लोग, बोले- ‘इतनी बेशर्म औरत…’ | mom to be bipasha basu maternity photoshoot goes viral netizens troll her | Patrika News

बिपाशा बसु का मेटरनिटी फोटोशूट देख तिलमिलाए लोग, बोले- ‘इतनी बेशर्म औरत…’

Published: Nov 05, 2022 10:17:31 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के लवली कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर नन्हे मेहनाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शादी के 6 साल बाद कपल के घर खुशखबरी आने वाली है। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर खुशखबरी दी थी और उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराकर तहलका मचा दिया है।

mom to be bipasha basu maternity photoshoot goes viral

mom to be bipasha basu maternity photoshoot goes viral

टीवी से लेकर बॉलीवुड के लवली कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) भले ही फिल्में पर्दे से दूर हैं, लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों जल्द पेरेन्ट्स बनने वाले हैं, जिसे लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) को इन्जॉय कर रही हैं। इस बीच उन्होंने एक लेटेस्ट मेटरनिटी फोटोशूट (Maternity Photoshoot) कराया है। अदाकारा का ये फोटोशूट खूब तहलका मचा रहा है।
हालांकि इस बार अपने इस फोटोशूट की वजह से वह काफी ट्रोल हो रही हैं। कुछ यूजर्स को उनका बोल्ड अंदाज में मैटरनिटी फोटोशूट करवाना रास नहीं आया और बिपाशा की तस्वीर वायरल होते ही लोग एक के बाद एक प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

कुछ महीने पहले भी उन्होंने पति करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ बेहद ही बोल्ड अवतार में फोटोशूट कराया था, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही थीं। अब एक बार फिर उन्होंने फोटोशूट कराया है, लेकिन इस बार उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

यह भी पढ़ें

चारू संग नाम जुड़ता देख आग बबूला हुए करण मेहरा

https://twitter.com/bipsluvurself/status/1588410536424882176?ref_src=twsrc%5Etfw
बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट मेटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ-साथ उनकी बोल्डनेस भी देखते बन रही है। बिपाशा ने फोटोशूट के दौरान सिर्फ गोल्डन कलर के एक चादर जैसे कपड़े को अपनी बॉडी पर लपेट रखा है। हालांकि तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- “हर समय खुद से प्यार करें, जिस शरीर में आप रहते हैं उससे प्यार करें”।
https://twitter.com/hashtag/mamatobe?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुछ को अदाकारा की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं तो कुछ एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कम से कम प्रेग्नेंसी में तो ऐसी तस्वीरें खिंचवाना जरूरी नहीं है।

वहीं दूसरे ने लिखा- अश्लीलता की हद हो गई।

वहीं एक अन्य ने लिखा कि, ‘इतनी बेशर्म औरत लग रही हो… तुम एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी को मजाक बना कर रखा है। ऐसे फोटोशूट कराते हो कि प्रेग्नेंट औरत भी शर्मा जाएगी।’
https://twitter.com/bipsluvurself?ref_src=twsrc%5Etfw
बिपाशा और करण ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 30 अप्रैल 2016 को गुपचुप शादी कर ली थी। बिपाशा और करण की मुलाकात फिल्म ‘अलोन‘ के दौरान हुई थी। यह फिल्म 2015 में आई थी।

करण की ये तीसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो करण आखिरी बारा वेब सीरीज ‘कुबूल है 2.0‘ में दिखे थे। वहीं बिपाशा बसु ने क्राइम थ्रिलर मिनी सीरीज ‘डेंजरस‘ में काम किया था।

यह भी पढ़ें

जिस एक्टर ने लाखों को हंसाया उसकी अपनी जिंदगी में थे कई दुख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो