scriptजब Monali Thakur को पति माइक ने किया था शादी के लिए प्रपोज, तस्वीरें हुईं वायरल | Monali Thakur shares picture how Maik Richter proposed her with Rose | Patrika News
बॉलीवुड

जब Monali Thakur को पति माइक ने किया था शादी के लिए प्रपोज, तस्वीरें हुईं वायरल

मोनाली ठाकुर ने उस दिन का किस्सा बताया है, जब उनके पति माइक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज (Monali Marriage Proposal) किया था।

Jun 18, 2020 / 02:28 pm

Sunita Adhikari

monali_thakur.jpg

Monali Thakur Marriage Proposal

नई दिल्ली: मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने हाल ही में फैंस को अपनी शादी की खबर से चौंका दिया था। उन्होंने बताया था कि उनकी शादी को 3 साल बीत गए हैं और अब मोनाली ठाकुर ने उस दिन का किस्सा बताया है, जब उनके पति माइक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज (Monali Marriage Proposal) किया था।
मोनाली ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Monali Thakur Instagram) से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “अब तो आप सभी को मालूम ही हैं। मैं अपनी जिंदगी के उस खूबसूरत दिन की फोटोज शेयर कर रही हूं, जिस दिन मुझे इस लड़के ने 50 खूबसूरत गुलाबों के साथ प्रपोज किया था। 2016 में क्रिसमस ईव पर मुझे शादी के लिए पूछा था। उसी जगह जहां हम पहली बार मिले थे। मैं उस वक्त रोने लगी थी। माइक रिचर याद है ये। मुझे यकीन नहीं होता है कि इसे इतने साल हो गए।”
मोनाली की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि हाल ही में मोनाली ने बताया कि उन्होंने साल 2017 में स्विटजरलैंड के बिजनेसमैन माइक रिचर (Monali Thakur Husband Maik Richter) से शादी की थी। उन्होंने बताया कि मैंने इस बात को किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर नहीं किया था। शादी की बात छिपाने को लेकर मोनाली ने कहा कि हम तब से ही सबके सामने शादी करने के लिए किसी अच्छे मौके की तलाश कर रहे थे। लेकिन हम इसे लेकर लगातार देरी करते गए और तीन साल गुजर गए। उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि बहुत गाली पड़ने वाली है दोस्तों से। लेकिन जब मैं अपनी शादी का समारोह रखूंगी तो हम लोगों को बुलाएंगे तो उनकी नाराजगी दूर हो जाएगी।
मोनाली ने यह भी बताया, अगर आप मेरी नई एलबम दिल का ‘फितूर’ देखेंगे तो उसमें आपको मेरी और माइक की लव स्टोरी झलक देखने को मिलेगी। मोनाली आगे कहती हैं कि सच कहूं कि मैं अब इस बात से काफी खुश हूं कि सबको पता चल चुका है कि मैं माइक के साथ हैपिली मैरिड हूं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब Monali Thakur को पति माइक ने किया था शादी के लिए प्रपोज, तस्वीरें हुईं वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो