scriptMouni Roy clashed security guard at Ambani function, sirens started | जब अंबानी फैमिली फंक्शन में मौनी रॉय की सिक्योरिटी गार्ड से हो गई थी झड़प, अंबानी हाउस में बजने लगे थे सायरन! | Patrika News

जब अंबानी फैमिली फंक्शन में मौनी रॉय की सिक्योरिटी गार्ड से हो गई थी झड़प, अंबानी हाउस में बजने लगे थे सायरन!

आकाश अंबानी की शादी में स्पेशल परफॉर्मेंस देने के लिए मौनी रॉय भी बुलाई गई थीं। यहां उनकी एक गलती की वजह से अंबानी हाउस के सायरन बजने लगे थे, इसके साथ ही मौनी सिक्योरिटी गार्ड से उलझ गई थीं। चलिए जानते हैं आगे की कहानी।

Updated: September 26, 2021 03:10:44 pm

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी की शादी (Akash Ambani wedding) में जहां कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। वहीं, कई स्टार्स स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी देने पहुंचे थे। अंबानी के इस फंक्शन में स्पेशल परफॉर्मेंस देने के लिए मौनी रॉय (Mouni Roy) भी बुलाई गई थीं। यहां उनकी एक गलती की वजह से अंबानी हाउस के सायरन बजने लगे थे, इसके साथ ही मौनी सिक्योरिटी गार्ड से उलझ भी गई थीं। चलिए जानते हैं आगे की कहानी।
Mouni Roy clashed security guard at Ambani function, sirens started
Mouni Roy
दरअसल बेहद खूबसूरत लेहंगा चोली पहन सज कर मौनी रॉय अंबानी के फंक्शन में पहुंची थीं। लेकिन जैसे ही उन्होंने फंक्शन वेन्यू में एंट्री मारी, उन्हें सिक्योरिटी गार्ड ने रोक लिया और स्पेशल कंडीशन समझाई कि सभी सितारों के फोन के कैमरा को सील किया जा रहा है। ऐसे में मौनी के फोन पर भी सील लगा दी गई।
इसके बाद मौनी अपने परफॉर्मेंस की तैयारी के लिए ग्रीन रूम की तरफ चली गईं। ग्रीन रूम में बैठे-बैठे मौनी ने अपने फोन से वो सील हटा दी। जिसकी वजह से जोर-जोर से एक सायरन बजने लगा। वो सायरन सुन कर सिक्योरिटी गार्ड्स ग्रीन रूम पहुंच गए। मौनी पहले तो कुछ समझ नहीं पाईं, लेकिन गार्ड्स ने उन्हें बताया कि आपने फोन से सील हटा दी है, इसी लिये ये सायरन बजने लगा।
इस बीच मौनी और गार्ड्स के बीच कहा सुनी भी हो गई थी। खबरों के मुताबिक मौनी ने वहां धमकी देना शुरू कर दिया था कि वह अब अपनी परफॉर्मेंस नहीं करेंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक-फंक्शन में पहुंचे एक गेस्ट ने बताया था कि मौनी रॉय नहीं चाहती थीं कि उनका फोन सील किया जाए, लेकिन ये कंडीशन सभी सेलेब्स के लिए थी। बताया गया था कि मौनी ने दो बार फोन की सील को हटाने की कोशिश की थी, जिसके लिए उन्हें वॉर्निंग भी दी गई थी।
यह भी पढ़ें

जब एक अवार्ड पाने के लिए कैटरीना कैफ ने की थी ऐसी हरकत, जानकर होगी हैरानी

बता दें, साल 2019 में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी हुई थी। इस शादी पार्टी में अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर खान तक इनवाइट किए गए थे। इस फंक्शन में बड़े बड़े सितारे प्लेट में खाना खुद परोसते नजर आए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.