scriptमन को हल्का करने के लिए ये काम करती है अनन्या पांडे | Movies are a medium to forget says Ananya Pandey | Patrika News

मन को हल्का करने के लिए ये काम करती है अनन्या पांडे

locationमुंबईPublished: May 08, 2020 01:19:59 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अनन्या को खुशी है कि ‘लायंसगेट इंडिया’ कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहायता करने के लिए राहत राशि जुटाने के लिए एक नई पहल के हिस्से के रूप में उनकी कुछ हिट फिल्मों का लाइवस्ट्रीमिंग कर रही है।

Ananya Pandey

Ananya Pandey

अभिनेत्री अनन्या पांडेय का कहना है कि हर कोई परीक्षा की घड़ी से गुजर रहा है, और फिल्में मन को हल्का करने के लिए एक मनोरंजक और भुलावा देने वाली हो सकती हैं। अनन्या ने कहा कि यह हम सभी के लिए परीक्षा की घड़ी है और फिल्मों के माध्यम से हम मन को थोड़ा हल्का कर सकते हैं और मनोरंजक भुलावा दे सकते हैं। फिल्में भुलावा देने के एक माध्यम का काम करती हैं और हमें एक अनुकूल दुनिया में ले जाती हैं।

Ananya Pandey

अनन्या को खुशी है कि ‘लायंसगेट इंडिया’ कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहायता करने के लिए राहत राशि जुटाने के लिए एक नई पहल के हिस्से के रूप में उनकी कुछ हिट फिल्मों का लाइवस्ट्रीमिंग कर रही है। स्टूडियो ने ‘लायंसगेट लाइव! ए नाइट एट द मूवीज’ नामक पहल के लिए फेसबुक के साथ भागीदारी की है, जिसके साथ वे आठ मई से शुरू होने वाले चार शुक्रवार को एक हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर की स्क्रीनिंग करेंगे।

स्ट्रीम की जाने वाली फिल्में जेनिफर लॉरेंस-स्टारर ‘द हंगर गेम्स’, क्रिस्टन स्टीवर्ट और रॉबर्ट पैटिंसन अभिनीत ‘ट्वीलाइट’, जूलिया रॉबर्ट्स और ओवेन विल्सन द्वारा अभिनीत ‘नाउ यू सी मी 2’ और ‘वंडर’ हैं। अनन्या ने आगे कहा, ‘मैं हर किसी से आग्रह करना चाहूंगा कि इस असामान्य समय में हमें आगे आने की जरूरत है, एक साथ काम करें और उदारता से दान करें, क्योंकि हम सभी की थोड़ी-सी मदद से लोगों को काफी मदद मिल सकती है।’
Ananya Pandey
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो