scriptArnab Goswami को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत | Mumbai Police arrested Arnab Goswani Kangana Ranaut reaction | Patrika News

Arnab Goswami को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2020 11:31:54 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

रिपब्लिक चैनल ने अर्नब के घर से लाइव फुटेज भी दिखाई, जिसमें पुलिस और उनके बीच झड़प होती दिख रही है। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है।

kangana_ranaut.jpg

Arnab Goswami Arrested

नई दिल्ली: टीवी न्यूज चैनल रिपब्लिक के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अर्नब गोस्वामी के अलावा दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन सभी पर 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। रिपब्लिक चैनल ने अर्नब के घर से लाइव फुटेज भी दिखाई, जिसमें पुलिस और उनके बीच झड़प होती दिख रही है। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। कंगना ने सीधे तौर पर अर्नब का सपोर्ट किया है।
छेड़खानी का आरोप में Vijay Raj की हुई गिरफ्तारी, सह-महिला कलाकार ने दर्ज कराई FIR

कंगना ने किया अर्नब का सपोर्ट

एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, “पप्पू प्रो को इतना गुस्सा क्यों आता है? पेंगुइन को इतना गुस्सा क्यों आता है? सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है? अर्नब सर, इन्हें बाल खींचने दें। हमारे खुलकर बोलने पर हमला करने दें। फांसी लगने से पहले इनके चेहरों पर मुस्कुराहत आने दें। आजादी का कर्ज चुकाना है।” इसके बाद कंगना ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है।
https://twitter.com/hashtag/ArnabGoswami?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कगंना कहती हैं, ‘मैं महाराष्ट्र सरकार से यह पूछना चाहती हूं कि आपने आज अर्नब गोस्वामी के घर में जाकर उनको मारा है, उनके बाल नोचे हैं, उनपर हमला किया है, कितने घर तोड़ेंगे आप? और कितने गले दबाएंगे? कितनी आवाजें बंद करेंगे आप? सोनिया सेना कितने मुंह बंद करेंगे आप? यह मुंह बढ़ते ही जाएंगे।’
आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

बता दें कि अर्नब गोस्वामी के अलावा अन्य 2 लोगों को 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। महाराष्ट्र सरकार ने इसी साल मई में इस केस की सीआईडी जांच के आदेश दिए थे। ये पूरा मामला साल 2018 का है। पुलिस ने अर्नब गोस्वामी के घर पर तलाशी भी ली। अर्नब गोस्वामी, फिरोज शेख और नितेश सारदा पर कथित रूप से बकाया राशि न देने पर 53 वर्षीय एक इंटीरियर डिजाइनर और उसकी मां के आत्महत्या करने का आरोप है। कथित तौर पर इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक ने सुसाइड करने से पहले सुसाइड नोट में लिखा था कि आरोपियों ने उनके 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया था, इसलिए उन्हें आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो