scriptMunja Box Office Collection Day 6: हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंजा’ ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस, इतने करोड़ क्लब में हुई शामिल | Munja Box Office Collection Day 6 Horror-comedy film break box office records joined crores club | Patrika News
बॉलीवुड

Munja Box Office Collection Day 6: हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंजा’ ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस, इतने करोड़ क्लब में हुई शामिल

‘मुंजा’ ने छठे दिन 3.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिससे फिल्म का कुल घरेलू कलेक्शन 31.15 करोड़ रुपये हो गया है। यह फिल्म अपने बजट को निकालने में सफल रही है

मुंबईJun 15, 2024 / 11:13 am

Vikash Singh

शरवरी वाघ और अभय वर्मा की मुख्य किरदारों वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंजा’ ने दर्शकों को खौफ और हंसी का जबरदस्त कॉम्बिनेशन दिया है। फिल्म ने थियेटर्स में तहलका मचा दिया है। 7 जून को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई इस फिल्म ने महज 6 दिनों में अपने बजट को निकालते हुए 30 करोड़ क्लब में धमाकेदार एंट्री कर ली है।

फिल्म का डे-वाइज कलेक्शन जान लीजिए

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘मुंजा’ ने पहले दिन 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 7.25 करोड़ और तीसरे दिन 8 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। चौथे और पांचवें दिन भी फिल्म ने क्रमशः 4 करोड़ और 4.15 करोड़ का बिजनेस किया। अब छठे दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं।

छठे दिन का कलेक्शन

‘मुंजा’ ने छठे दिन 3.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिससे फिल्म का कुल घरेलू कलेक्शन 31.15 करोड़ रुपये हो गया है। यह फिल्म अपने बजट को निकालने में सफल रही है, जिसका बजट मात्र 30 करोड़ रुपये था।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

आदित्य सरपोटदार के निर्देशन में बनी ‘मुंजा’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी धमाकेदार प्रदर्शन किया है। शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर इस फिल्म ने 5 दिनों में वर्ल्डवाइड 34.25 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

फिल्म का यूनिक कान्सेप्ट जबरदस्त तरीके से अट्रैक्ट कर रहा है

‘मुंजा’ का यूनिक कॉन्सेप्ट और शानदार परफॉरमेंस फैंस को जबरदस्त तरीके से अट्रैक्ट कर रहा है। फिल्म की सक्सेस से यह एकदम क्लियर है कि हॉरर-कॉमेडी जॉनर में भी फैंस का इंट्रेस्ट बढ़ रहा है। शरवरी वाघ और अभय वर्मा की केमिस्ट्री और आदित्य सरपोटदार का डायरेक्शन फिल्म को हाई स्पीड ग्रोथ दे रहा है।
‘मुंजा’ की इस सफलता ने साबित कर दिया है कि अच्छी कहानी और शानदार निर्देशन के साथ कोई भी जॉनर दर्शकों का दिल जीत सकता है। फिल्म का आगे का प्रदर्शन देखने लायक होगा, क्योंकि यह अभी भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनी हुई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Munja Box Office Collection Day 6: हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंजा’ ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस, इतने करोड़ क्लब में हुई शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो