script

500 करोड़ के बजट में बनेगी नाग अश्विन की ‘प्रोजेक्ट के.’

Published: Oct 15, 2021 09:23:31 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

बॉलीवुड और दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री कुछ सालों से साथ मिलकर काम करने को तरजीह दे रहे हैं। दोनों इंडस्ट्री के एक्टर्स एक-दूसरे के बड़े प्रोजेक्ट्स में भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood

Bollywood Update: बॉलीवुड और दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री कुछ सालों से साथ मिलकर काम करने को तरजीह दे रहे हैं। दोनों इंडस्ट्री के एक्टर्स एक-दूसरे के बड़े प्रोजेक्ट्स में भी नजर आ रहे हैं। पैन इंडिया प्रोजेक्ट्स के तहत अब साउथ की बड़ी फिल्मों का हिंदी वर्जन भी साथ ही रिलीज किया जा रहा है। साउथ के निर्देशक नाग अश्विन की अपकमिंग साइ-फाइ फिल्म भी इससे अलग नहीं है। फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

12 दिन की शूटिंग हो चुकी
फिल्म को जाने-माने फिल्म निर्माता अश्विनी दत्त प्रोड्यूस कर रहे हैं। चर्चा है कि उन्होंने करीब ५०० करोड़ रुपए का बजट तय किया है। यह भी चर्चा है कि अब तक ‘प्रोजेक्ट के.’ की 12 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शूटिंग अगले साल अक्टूबर तक चलेगी।

पहली बार करेंगे स्क्रीन शेयर
दीपिका पादुकोण बीते साल जुलाई में इस प्रोजेक्ट से जुड़ी थीं। वहीं, अमिताभ बच्चन के फिल्म में होने की खबर पिछले साल अक्टूबर में आई थी। प्रभास, अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर खासे एक्साइटेड हैं। जहां अमिताभ और दीपिका ‘पीकू’ में साथ काम कर चुके हैं, वहीं इन तीनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी।

2023 में हो सकती है रिलीज
प्रभास और दीपिका जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोट्र्स के मुताबिक, फिल्म की रेग्युलर शूटिंग नवंबर में पूरी कास्ट के साथ शुरू हो सकेगी और 12 से 13 महीने तक चलेगी। निर्माता ‘प्रोजेक्ट के’ को तमिल, तेलुगू और हिंदी में साल 2023 में रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं। अमिताभ ने जुलाई से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। दीपिका भी शकुन बत्रा की अनाम फिल्म पूरी करने के बाद टीम से जुड़ेंगी। जबकि, प्रभास ओम राउत की ‘आदिपुरुषÓ’के बाद शूटिंग शुरू करेंगे। पूरी कास्ट नवंबर से हैदराबाद में होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो