scriptनरगिस फाखरी ने शेयर किया अपना नया लुक, यूजर्स बोले-प्लास्टिक सर्जरी से पहले अच्छी लगती थी | Nargis Fakhri trolled for her transformation look photo | Patrika News

नरगिस फाखरी ने शेयर किया अपना नया लुक, यूजर्स बोले-प्लास्टिक सर्जरी से पहले अच्छी लगती थी

locationमुंबईPublished: Aug 03, 2021 04:41:24 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने हाल ही अपने नए लुक की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में वे आई मेकअप, रेड लिपिस्टक और ब्लॉन्ड हेयर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। हालांकि इस लुक के लिए यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। कुछ ने कहा कि ये लुक उनके प्लास्टिक सर्जरी करवाने की देन है, तो कुछ को उनका नया लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया।

nargis_fakhri_trolled.png

मुंबई। एक्ट्रेस नरगिस फाखरी सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन पर हैं और इससे जुड़ी अपडेट शेयर कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक ट्रांसफॉर्मेशन लुक की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देख कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोल करने वाले यूजर्स को लगता है कि प्लास्टिक सर्जरी की वजह से उनका लुक अजीब लग रहा है। हालांकि एक्ट्रेस ने इस लुक के लिए मेकअप आर्टिस्ट मलिहा खान को क्रेडिट दिया है।

nargis_fakhri_looks.png

‘लुक प्लास्टिक सर्जरी की देन’
नरगिस की इस फोटो पर कई यूजर्स ने नेगेटिव कमेंट्स किए हैं। ऐसे लोगों का ध्यान उनके लिप्स पर गया और उन्होंने एक्ट्रेस के इस लुक को प्लास्टिक सर्जरी की देन बता दिया। फोटो में नरगिस आई मेकअप, रेड लिपिस्टक और ब्लॉन्ड हेयर फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

यह भी पढ़ें

B’day Special: जब Nargis Fakhri की मां ने कर दिया था उनके पहले ब्वॉयफ्रेंड को रिजेक्ट, घर छोड़…

nargis_fakhri_troll.png

‘प्लास्टिक सर्जरी से पहले बहुत खूबसूरत लगती थी’
ट्रोल करने वालों में से एक यूजर ने नरगिस की इस फोटो पर लिखा,’ये लड़की प्लास्टिक सर्जरी से पहले बहुत खूबसूरत लगती थी। मुझे आश्चर्य होता है कि ऐसा करवाने के दौरान उनके दिमाग में क्या चल रहा था।’ एक अन्य यूजर ने लिखा,’आप डोनाल्ड डक हो गए हो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा,’ये लिप्स।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा,’बेकार लग रही हो। बहुत ज्यादा मेकअप है, सबकुछ ज्यादा ही कर दिया।’ वहीं, एक यूजर ने लिखा,’आपका चेहरा बिल्कुल बदल गया।’ एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा,’क्या करीना अब भी पाउट क्वीन है या फिर प्र‍ियंका को ये टाइटल दे देना चाह‍िए।’ कई अन्य यूजर्स ने भी एक्ट्रेस का ध्यान उनके लिप्स और बदले हुए लुक पर दिलाया है।

nargis_fakhri_pic.png
nargis_fakhri_photos.png

पहले भी लगे प्लास्टिक सर्जरी करवाने के कयास
गौरतलब है कि नरगिस फाखरी की पहले की तस्वीरों में उनके लिप्स नॉमर्ल नजर आए। हालांकि कुछ समय बाद उनके लिप्स की साइज में बदलाव देखा गया। इसीके चलते फैंस कयास लगाने लगे कि एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है। इस बारे में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में नरगिस ने कहा था अगर ठीक लगेगा तो मैं प्लास्टिक सर्जरी करवा लूंगी। परेशानी से संघर्ष कर रहे लोगों के लिए प्लास्टिक सर्जरी आई है। अगर इससे कुछ अतिरिक्त फायदा मिल सकता है, तो इसमें कोई हर्ज नहीं है।

nargis_fakhri_pics.png
nargis_fakhri_images.png
https://twitter.com/NargisFakhri/status/1338109354348863489?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/NargisFakhri?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

Nargis Fakhri

Photos: नरगिस फाखरी की हॉटनेस पर फिदा हैं लोग

रॉकस्टार’ से शुरू किया बॉलीवुड करियर
नरगिस की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें, तो उन्होंने साल 2011 में फिल्म ‘रॉकस्टार’ से करियर शुरू किया था। इसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। नरगिस ने ‘रॉकस्टार’ के अलावा ‘फटा पोस्टर निकला हीरो, ‘मद्रास कैफे’, ‘स्पाई’, ‘किक’, ‘अजहर’, ‘बैंजो’, ‘डिशूम’ और तोरबाज जैसी मूवीज में काम किया है। हालांकि वह अपने वो मुकाम नहीं बनाई, जिससे उनका करियर लम्बा चलता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो