scriptपाकिस्तान पीएम इमरान ने साधा पीएम मोदी पर निशाना तो नसीरुद्दीन ने की बोलती बंद | Naseeruddin slams pakistan pm Imran khan over his statement on Pm modi | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तान पीएम इमरान ने साधा पीएम मोदी पर निशाना तो नसीरुद्दीन ने की बोलती बंद

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे नरेन्द्र मोदी को दिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों से कैसा व्यवहार किया जाता है।

Dec 23, 2018 / 06:03 pm

Mahendra Yadav

naseeruddin shah and imran khan

naseeruddin shah and imran khan

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। अब इस विवाद में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कूद पड़े हैं। इमरान खान ने नसीरुद्दीन शाह के बहाने जब पीएम मोदी पर निशाना साधने की कोशिश की तो नसीर ने उन्हें करारा जवाब दिया।

पीएम मोदी पर साधा निशाना:
दरअसल अभिनेता नसीरुद्दीन ने बुलंशहर हिंसा पर बयान देते हुए कहा था कि आज के परिवेश में एक पुलिस इंस्पेक्टर से ज्यादा कीमती गाय की जान है। शाह के इस बयान का समर्थन करते हुए पाक पीएम इमरान ने कहा था कि पाकिस्तान से संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना को इस बात का अंदाजा था, इसीलिए उन्होंने एक पृथक राष्ट्र की मांग की। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे नरेन्द्र मोदी को दिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों से कैसा व्यवहार किया जाता है।

पाकिस्तान पीएम इमरान ने साधा पीएम मोदी पर निशाना तो नसीरुद्दीन ने दिया ऐसा करारा जवाब

अभिनेता ने दिया करारा जवाब:
पीएम नरेन्द्र पर निशाना साधने पर अभिनेता नसीर ने पाक पीएम इमरान खान को करारा जवाब दिया। शाह ने इमरान को नसीहत दी है कि वे अपने घर का ख्याल रखें। उन्होंने कहा,’मुझे लगता है कि इमरान खान को उन मुद्दों पर टिप्पणी करने की (जिनका उनसे लेना-देना नहीं है) बजाय अपने देश के बारे में सोचना चाहिए। हमारे देश में 70 साल से लोकतंत्र बना हुआ है और हम जानते हैं कि हमें अपनी देखभाल कैसे करनी है।’

पाकिस्तान पीएम इमरान ने साधा पीएम मोदी पर निशाना तो नसीरुद्दीन ने दिया ऐसा करारा जवाब

नसीरुद्दीन के इस बयान पर हुआ विवाद:
बता दें कि हाल में नसीरुद्दीन ने बुलंदाहर हिंसा पर बयान देते हुए कहा था कि उन्हें अपने बच्चों की फिक्र होती है कि कहीं किसी दिन कोई भीड़ उन्हें घेरकर यह न पूछे कि तुम्हारा धर्म क्या है। गौरतलब है कि हाल में बुलंदशहर में गौहत्या के नाम पर उन्मादी भीड़ ने इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या कर दी थी। नसीरुद्दीन के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया।

Home / Entertainment / Bollywood / पाकिस्तान पीएम इमरान ने साधा पीएम मोदी पर निशाना तो नसीरुद्दीन ने की बोलती बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो