scriptनव्या नंदा ने आराध्या बच्चन की उम्र को लेकर की बात, बोलीं- आजकल के बच्चे बहुत… | Navya Nanda on Aishwarya Rai Bachchan daughter Aaradhya age said Nowadays children are very | Patrika News
बॉलीवुड

नव्या नंदा ने आराध्या बच्चन की उम्र को लेकर की बात, बोलीं- आजकल के बच्चे बहुत…

नव्या नंदा ने ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या को लेकर अपने पॉडकास्ट में बात की है। नव्या ने बताया कि आजकल के बच्चे कैसे होते हैं।

मुंबईApr 18, 2024 / 03:19 pm

Priyanka Dagar

नव्या नंदा ने आराध्या को लेकर पॉडकास्ट में की बात

Navya Nanda On Aaradhya: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा अपने पॉडकास्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नव्या ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या की उम्र और उसकी सोच को लेकर बात की। नव्या ने आराध्या के लिए कहा कि वह अपनी उम्र से ज्यादा बड़ी हैं। मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दे सकती।


नव्या नंदा ने आराध्या की उम्र को लेकर की बात (Navya Nanda On Aaradhya) 

नव्या नंदा अपने पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ में अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन के साथ महिलाओं पर अक्सर बातें करती नजर आती हैं। ऐसे में एक पॉडकास्ट में नव्या ने आराध्या को लेकर राय दी। जया बच्चन ने नव्या से पूछा था कि क्या तुम अपनी छोटी बहन आराध्या को कोई सलाह देना चाहती हो? नव्या ने कहा, “आराध्या अपनी उम्र के हिसाब से मेरी तुलना में कहीं अधिक समझदार है। आजकल के बच्चे हमसे काफी आगे हैं। मैं जब उनकी उम्र की थी तो मैं उतनी समझदार नहीं थी।”
यह भी पढ़ें

फेमस यूट्यूबर की बिल्डिंग से कूदकर मौत, 29 साल की उम्र में की आत्महत्या

नव्या ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हमारे पास जो आज की जनरेशन है वह काफी मजबूत है, जो दुनिया को बदलना चाहती है। मुझे नहीं पता कि मैं आराध्या को क्या सलाह दूं, मैं खुद उससे बहुत कुछ सीखती हूं, वो चीजों के बारे में बहुत जागरूक है और वह बहुत इंटेलिजेंट है। घर में एक छोटी बहन है उससे मैं बहुत खुश हूं।” नव्या नंदा ने इससे पहले भी अपने पॉडकास्ट में आराध्या की खूब तारीफ की थी। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नव्या नंदा ने आराध्या बच्चन की उम्र को लेकर की बात, बोलीं- आजकल के बच्चे बहुत…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो