script

RRR और KGF2 को देख Nawazuddin Siddiqui ने कहा एक्टिंग गई तेल लेने

Published: Apr 24, 2022 07:47:27 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

साउथ फ़िल्म पूरी दुनिया में ही अपना राज चला रही हैं। साउथ फ़िल्म को पूरी दुनिया में पसंद किया जा रहा हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई साउथ की कई फ़िल्में सुपरहिट साबित हुई है और बॉक्स ऑफ़िस पर साउथ की फ़िल्में भी ताबड़ तोड़ कमाई कर रही हैं। जिसको देखते हुए साउथ की फ़िल्मों का क्रेज़ काफ़ी ज़्यादा बढ़ गया हैं।

nawazuddin siddiqui got angry about rrr and kgf 2

nawazuddin siddiqui got angry about rrr and kgf 2

इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दकी इन सुपरस्टार फ़िल्मों के बारे में अपनी कुछ राय रखी हैं। एक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए इन फ़िल्मों के बारे में खुलकर बात की हैं। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दकी ने एक इंटरव्यू में KGF-2 और RRR जैसी बड़ी बजट की फ़िल्मों के हिट होने पर सवाल खड़ा कर दिया हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दकी ने कहा है कि- ऐसी फ़िल्मों में सिर्फ़ विजुअल इफेक्ट्स रहते हैं। जब नवाजुद्दीन सिद्दकी से पूछा गया क्या कमर्शियल सिनेमा में मेन लीड को लेकर कॉन्सेप्ट बदला है। तो इसका जवाब देते हुए नवाजुद्दीन कहते हैं कि- मेरा यह मानना है कि यह बदल रहा है मैं मंटो में लीड रोल में था। मुझे लगता है कि मैं हमारी के दौरान लोगों ने वर्ल्ड सिनेमा देखा होगा और एक बदलाव होगा।
नवाजुद्दीन सिद्दकी आगे कहते हैं कि- जिस तरह की पिक्चर्स अब ही हिट हो रही है ऐसा लगता है कि एक्टिंग तेल लेने चली गई हैं। यहाँ एंटरटेन करो और सुपर फेलियर लेवल पर एंटरटेन करो। एक्टर ने आगे कहा, ‘अच्छे छोटे बजट की फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज एक चैलेंज है, क्योंकि बड़े पर्दे पर सिर्फ बड़े बजट की फिल्में ही छाई रहती हैं।
बता दें फिल्म RRR ने वर्ल्ड वाइड 1100 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं केजीएफ 2 भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्मों को अब भी दर्शकों की और से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा हैं। दर्शक अब इस तरह की ही फिल्म देखना चाहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो