scriptआलिया भट्ट ने शेयर की शादी की नई तस्वीरें, फ्लॉन्ट करते दिखी डायमंड रिंग | alia bhatt shares new wedding photos flaunts diamond ring | Patrika News

आलिया भट्ट ने शेयर की शादी की नई तस्वीरें, फ्लॉन्ट करते दिखी डायमंड रिंग

Published: Apr 23, 2022 09:43:47 pm

Submitted by:

Manisha Verma

आलिया भट्ट शादी के बाद से ही अपनी फ़िल्म की शूटिंग में जुट गई हैं। शादी के बाद से कपल को साथ में नहीं देखा गया हैं। रणवीर और आलिया अपनी अपनी शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। लेकिन आलिया बीच बीच में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की कुछ तस्वीरें अपने फ़ैन्स के साथ शेयर कर रही हैं।

alia bhatt shares new wedding photos flaunts diamond ring

alia bhatt shares new wedding photos flaunts diamond ring

अलिया भट्ट करण जौहर की फ़िल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नज़र आने वाली हैं। शादी के तुरंत बाद ही कपल अपनी अपनी शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। क़रीबन एक हफ़्ते बाद आलिया भट्ट ने ख़ुद से अपने सोशल मीडिया से अपने फ़ैन्स के लिए अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें आलिया भट्ट अपनी डायमंड रिंग दिखाते दिख रही हैं।
आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन तस्वीरें अपने फ़ैन्स के लिए शेयर किया है। पहली तस्वीर में वह अपनी कैट के साथ नज़र आ रही है वही उनकी दूसरी तस्वीर की बात करें तो आलिया कैमरे की ओर देख रही है उनकी डायमंड रिंग इस तस्वीर में दिख रही हैं। आख़िरी तस्वीर में वो बैठकर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को फ़ैन्स काफ़ी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं।
आलिया की फ़ोटो पर उनकी ननद रिधिमा ने भी कमेंट्स कर लिखा है- सबसे ज़्यादा ख़ूबसूरत लड़की। आलिया की बेस प्राइस भी उन्हें उनके तस्वीर पर काफ़ी ज़्यादा कॉमेंट कर रही है साथ ही उनकी सास नीतू कपूर भी उनके इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया हैं।
यह भी पढ़ें

सलमान खान को लेकर शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा, कहा मैं कभी नाम लेकर नही बोलती

बता दें कि शादी के बाद हनीमून जाने के बजाए आलिया भट्ट और रणवीर अपने अपने शूटिंग की ओर रवाना हुए हैं। 14 अप्रैल को दोनों ने फेरे लिए थे और शादी के महज़ दो दिन के बाद ही दोनों अपने सूट पर वापस लौट गए। बता दें कि दोनों की शादी पाँच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो