NCB ने एक्टर Arjun Rampal के घर मारी रेड, समन जारी कर गर्लफ्रेंड संग बुलाया पूछताछ के लिए

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Nov 2020, 05:09 PM IST
NCB ने एक्टर Arjun Rampal के घर मारी रेड, समन जारी कर गर्लफ्रेंड संग बुलाया पूछताछ के लिए
NCB raid the house of actor Arjun Rampal

ड्रग मामले में जांच कर रही एनसीबी ने आज दोपहर एक्टर अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal ) के घर छापेमारी की है। जिसके बाद उनके और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ( Gabriella ) के नाम समन जारी किया है। अधिकारियों ने 11 नवंबर को दोनों की पूछताछ के लिए बुलाया है।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Case ) मौत केस में हो रही ड्रग्स मामले की जांच आगे बढ़ती जा रही है। एक के बाद एक कई सेलेब्स का नाम इस मामले में सामने आ रहा है। वहीं आज यानी कि सोमवार की दोपहर एनसीबी ने जांच को आगे बढ़ाते हुए एक्टर अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal ) के घर पर छापा मारा है। अधिकारियों ने कई घंटों तक अर्जुन के घर की तलाशी ली है। बताया जा रहा है कि अभिनेता एक नहीं बल्कि तीन ठिकानों पर एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी की है। जिसमें अंधेरी, खार, और बांद्रा के इलाके शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- प्रोड्यूसर Firoz Nadiadwala के घर पर छापेमारी के दौरान NCB को बरामद हुआ गांजा, पत्नी हुई गिरफ्तार

arjun_1.jpg

एनसीबी ने छापेमारी के साथ ही अर्जुन रामपाल के घर से उनके गैजेट्स को जब्त कर लिया है। साथ ही उनके नाम समन भी जारी कर दिया है। जिसमें 11 नवंबर को अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ( Gabriella ) को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर जाना होगा। जानकारी के अनुसार एक्टर के ड्राइवर से भी अधिकारियों ने पूछताछ की है। ड्रग मामले की जांच कर रही एंजेसी का कहना है कि अगिसिलाओस नशीले पदर्थों की सप्लाई किया करता था। इस चेन में कई और लोग भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- ट्रोलर्स ने फिल्म 'लक्ष्मी' का गुस्सा उतारा Twinkle Khanna पर, अभिनेत्री की फोटो मॉर्फ कर की वायरल

NCB

आपको बता दें अगिसिलाओस कोई और नहीं बल्कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का भाई है। एनसीबी ने जब उनके घर छापेमारी की थी। तो उस दौरान अधिकारियों को चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट बरामद की गई थी। अगिसिलाओस ( Agisilaos Demetriades ) को मुंबई के लोनावाला से गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है कि इसी आधार पर एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी और अधिकारियों के पास कई सबूत भी मौजूद है।