scriptट्रोलर्स ने फिल्म ‘लक्ष्मी’ का गुस्सा उतारा Twinkle Khanna पर, अभिनेत्री की फोटो मॉर्फ कर की वायरल | Trollers Photograph Morph Actress Twinkle Khanna | Patrika News

ट्रोलर्स ने फिल्म ‘लक्ष्मी’ का गुस्सा उतारा Twinkle Khanna पर, अभिनेत्री की फोटो मॉर्फ कर की वायरल

Published: Nov 09, 2020 09:25:17 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ( Laxmii ) का सोशल मीडिया पर विरोध प्रदर्शन जारी है। इस गुस्से का शिकार अभिनेता की पत्नी ट्विंकल खन्ना ( Twinke Khanna ) भी हो गई। हाल ही में ट्रोलर्स ने अभिनेत्री की फोटो को मॉर्फ कर इंटरनेट पर वायरल कर दी। जिस पर ट्विंकल खन्ना ने ट्रोलर्स ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Trollers Photograph Morph Actress Twinkle Khanna

Trollers Photograph Morph Actress Twinkle Khanna

नई दिल्ली। इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ( Laxmii ) काफी सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी और नाम से कई लोगों को आपत्ति है। जिसकी वजह से मेकर्स ने फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ ( Laxmmi Bomb ) से ‘लक्ष्मी’ भी कर दिया गया था। बावजूद इसके अभी भी सोशल मीडिया पर फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। यही नहीं ट्रोलर्स ने अब अपने गुस्से का निशाना अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ( Twinke Khanna ) पर साध दिया है। जिस पर अब अभिनेत्री का रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘पठान’ के लिए एक्ट्रेस Deepika Padukone ने ली बड़ी रकम, इंडस्ट्री की हैं सबसे महंगी अभिनेत्री

https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1325376969194737664?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, कुछ समय पहले इंटरनेट पर ट्विंकल की मॉर्फ की गई एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें लक्ष्मी बॉम्ब के पोस्टर की नकल करते हुए उनकी एक तस्वीर बनाई गई है और तस्वीर पर ट्विंकल बॉम्ब लिखा गया है। फोचो को देखने के बाद ट्विंकल ने कहा कि ट्रोलर्स ने उनकी काफी मदद की है। वह एक कॉलम के लिए अपनी कोई फोटो ढूंढ रही थी। तभी उन्हें यह तस्वीर मिल गई। लगता है भगवान को भी मज़ाक पसंद है। नहीं तो वह आप जैसों को नहीं बनाते।

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘कंचना’ में किन्नर बने मुख्य कलाकार बेचते थे अखबार, ‘Laxmii’ में करेंगे अक्षय कुमार अभिनेता की कॉपी

 

यहीं नहीं अभिनेत्री ने अपने कॉलम का लिंक भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ट्रोलर्स लक्ष्मी बम के आदमी के पीछे पड़े हुए हैं। जिसकी कारण कोई नहीं जानता है। उन्होंने उनकी तस्वीर ली और भगवान कृष्ण के मोर के रंग में उन्हें रंग दिया। साथ ही उन्हें बड़ी सी बिंदी भी लगा दी।

https://twitter.com/DisneyplusHSVIP?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विंकल आगे कहती हैं कि ट्रोर्लस ने पोस्टर पर ‘ट्विंकल बम’ ( Twinke Bomb ) भी लिख दिया। यह पोस्टर देख वह काफी प्रभावित हुई हैं। उनका मानना है कि पोस्ट बड़े ही सही समय पर सामने आया है। ट्विंकल खुद को अधेड़ उम्र की महिला बुलाती हुए कहती हैं कि ट्रोलर्स ने उनकी जवानी के पीछे छूट चुके दिनों को याद दिला दिया। वैसे आपको बता दें कि फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर यानी कि आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली होने वाली है। फिल्म हॉरर कॉमेडी पर आधारित है। फिल्म में एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ( Kiara Advani ) भी मुख्य भूमिका निभाती हुईं नज़र आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो