scriptफिल्म ‘पठान’ के लिए एक्ट्रेस Deepika Padukone ने ली बड़ी रकम, इंडस्ट्री की हैं सबसे महंगी अभिनेत्री | Deepika Padukone Is Charging The Highest Fees For The Film 'Pathan' | Patrika News

फिल्म ‘पठान’ के लिए एक्ट्रेस Deepika Padukone ने ली बड़ी रकम, इंडस्ट्री की हैं सबसे महंगी अभिनेत्री

Published: Nov 07, 2020 04:32:53 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

फिल्म ‘पठान’ ( Pathan ) को लेकर लगातार खबरें सामने आने लगी है। पहले बताया जा रहा था कि फिल्म में सलमान खान ( Salman Khan ) और शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) साथ में नज़र आने वाले हैं। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जिसमें उनकी फीस का खुलासा हुआ है।

Deepika Padukone Is Charging The Highest Fees For The Film 'Pathan'

Deepika Padukone Is Charging The Highest Fees For The Film ‘Pathan’

नई दिल्ली। फिल्म पठान को लेकर खबरों का बाज़ार गर्म होता जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। वहीं फिल्म के साथ सलमान खान का नाम भी जुड़ चुका है। हांलकि अभी तक शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) ने कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। वहीं अब फिल्म में दो बड़े चेहरे भी नज़र आने वाले हैं। जिसमें एक नाम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) का भी है। खबरों की मानें तो दीपिका फिल्म ‘पठान’ ( Pathan ) के लिए काफी भरकम ले रही हैं। चलिए आपको बतातें है दीपिका की फीस चार्ज।

यह भी पढ़ें

समाज की रुढ़िवादी सोच पर बात करते हुए भड़की करीना कपूर खान, कैमरे में कैद हुआ रिएक्शन

Deepika Padukone

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ के लिए 15 करोड़ रुपए चार्ज कर रही है। बताया जा रहा है कि इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और दीपिका ही सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्रियां बन चुकी है। वहीं कहा जा रहा है शाहरुख के अपोजिट यशराज फिल्म्स ( Yashraj Films ) दीपिका को ही साइन करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि अगले साल यानी कि 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें

फोटोग्राफर्स संग हुई Deepika Padukone की बहस, लीगल एक्शन लेने की एक्ट्रेस ने दी धमकी

Deepika Padukone

बताया जा रहा है कि निर्देशक आदित्य चोपड़ा ( Aditya Chopra ) फिल्म को इंटरनेशनल लेवल का बनाने चाहते हैं। इसलिए फिल्म का बजट भी काफी बड़ा है। पठान के लिए लगभग 200 करोड़ का बजट तय किया गया है। जिसमें शाहरुख खान की फीस शामिल नहीं है। कहा जा रहा है कि फिल्म 2021 में दीवाली के पास रिलीज़ की जाएगी, लेकिन कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते अभी कुछ समय सीमा तय नहीं की गई है। बता दें फिल्म में जॉन अब्राहम ( John Abraham ) विलेन का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। जिसके लिए वह 20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो