scriptफोटोग्राफर्स संग हुई Deepika Padukone की बहस, लीगल एक्शन लेने की एक्ट्रेस ने दी धमकी | Actress Deepika Padukone Threatens Photographers To Take Legal Action | Patrika News
बॉलीवुड

फोटोग्राफर्स संग हुई Deepika Padukone की बहस, लीगल एक्शन लेने की एक्ट्रेस ने दी धमकी

कुछ समय पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) पुराने धर्मा प्रोडक्शन ( Dharma Production ) के दफ्तर पहुंची थी। जब वह वहां निकली तब उनके पीछे कुछ फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीर लेने उनकी कार का पीछा करने लगे। जिसके बाद एक्ट्रेस के बॉडीगॉर्ड्स और फोटोग्राफर्स के बीच बहस हो गई। जिसके बाद दीपिका ने उन्हें लीगन एक्शन लेने की धमकी दे डाली। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे ( Ananya Pandey ) भी मौजूद थीं।

Nov 07, 2020 / 12:21 pm

Shweta Dhobhal

Actress Deepika Padukone Threatens Photographers To Take Legal Action

Actress Deepika Padukone Threatens Photographers To Take Legal Action

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। वहीं जहां पैपराजी और फोटोग्राफर्स आसानी से सेलेब्स को कैमरों में कैद कर लेते थे। वहीं अब उन्हें भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लॉकडाउन के अनलॉक होते ही धीरे-धीरे सब सामान्य होने लगा। ऐसे में फोटोग्राफर्स भी सेलेब्स को कैमरों में कैद करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की पैपराजी संग नोकझोक की खबरें सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

B’day Special: शादीशुदा होने के बावजूद भी कई अभिनेत्रियों संग Kamal Hassan ने बनाए संबंध

Deepika Padukone

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण धर्मा प्रोडक्शन ( Dharma Production ) के पुराने ऑफिस पहुंची थी। जहां उन्हें देखते ही पैपराजी उन्होंने कैप्चर करने पहुंच गए। बताया जा रहा है कि उनकी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर्स उनकी कार का पीछा करने लगे। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे ( Aananya Pandey ) भी मौजूद भी थी। यह सब देखते हुए दीपिका की कार रोकी और उनकी बॉडीगार्ड्स की फोटोग्राफर्स संग बहस हो गई। बताया जा रहा है कि बहस इतनी बढ़ गई कि आखिर में दीपिका उन्हें लीगल एक्शन लेने की धमकी देने पड़ी।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस Amrita Rao और उनके पति ने दिखाई फैंस को बेटे की पहली झलक, शेयर किया बच्चे का नाम भी

Deepika Padukone

आपको बता दें दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट लीक होने के बाद एनसीबी ने उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया था। जहां उनसे घंटों तक पूछताछ की गई। वहीं दो दिन पहले एनसीबी ने एक बार फिर उनकी मैनेजर करिश्मा को एनसीबी के दफ्तर बुलाया था। जहां उनसे 6 घंटों तक पूछताछ की थी। बता दें एनसीबी की रेड के दौरान दीपिका की मैनेजर के घर से हशीश बरामद हुआ था। जिसके बाद उन्हें दो बार समन भेजा गया था। बताया जा रहा है कि करिश्मा और दीपिका की चैट दिखाकर पूछताछ की गई है।

Home / Entertainment / Bollywood / फोटोग्राफर्स संग हुई Deepika Padukone की बहस, लीगल एक्शन लेने की एक्ट्रेस ने दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो