scriptप्रोड्यूसर Firoz Nadiadwala के घर पर छापेमारी के दौरान NCB को बरामद हुआ गांजा, पत्नी हुई गिरफ्तार | NCB Raids Producer Firoz Nadiadwala House | Patrika News

प्रोड्यूसर Firoz Nadiadwala के घर पर छापेमारी के दौरान NCB को बरामद हुआ गांजा, पत्नी हुई गिरफ्तार

Published: Nov 09, 2020 04:35:59 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन ( Bollywood Drug Connection ) में अब प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला ( Firoz Nadiawala ) का नाम भी शामिल हो चुका है। ड्रग मामले की जांच कर रही एनसीबी ने प्रोड्यूसर के घर पर छापेमारी की थी। जिसमें उनके घर से अधिकारियों को गांजा बरामद हुआ था। इसी के साथ उनके पत्नी शबाना सईद ( Shabana Saeed ) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

NCB Raids Producer Firoz Nadiadwala House

NCB Raids Producer Firoz Nadiadwala House

नई दिल्ली। बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन ( Bollywood Drug Connection ) में एनसीबी की जांच तेजी से बढ़ती जा रही है। एक के बाद एक कई सेलेब्स का नाम ड्र्ग मामले में शामिल होता जा रहा है। वहीं अब एनसीबी के शिकांजे में निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ( Firoz Nadiawala ) और उनकी पत्नी शबाना सईद फंस गए हैं। आज सवेरे ही एनसीबी ने निर्माता के घर में छापेमारी की थी। जहां से एनसीबी के अधिकारियों ने 3 मोबाइल और ड्रग्स बरामद किया है। वहीं बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें

जन्मदिन के मौके पर Rajeev Nigam के बेटे की हुई मौत, कहा- ‘ये कैसा सरप्राइज दिया तुमने’

firoz nadiadwala

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान निर्माता के दौरान 717.1 ग्राम गांजा चरस, और 95.1 ग्राम एमडी पाया गया है। बताया जा रहा है कि बाज़ार में इसकी कीमत 3 लाख 610 रुपए हैं। वहीं शबाना सईद को एनसीबी के अधिकारियों ने गुलमोहर क्रॉस रोड में स्थित घर से अरेस्ट किया है। इस पूरे मामले में वाहिद अब्दुल कादिर शेख सुल्तान आरोपी पाए गए हैं। जिससे ड्रग्स खरीदा गया था। बताया जा रहा था शबाना सईद पर एनडीपीएस अधिनियम का नोटिस यू / एस 67 जारी किया गया था और उसके बयान को दर्ज करने के बाद, उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

firoz nadiadwala

एनसीबी के अधिकारियों ने 5 लोगों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया है। बतातें चले कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग अभी भी एनसीबी की पूछताछ जारी है। कुछ समय पहले करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। जहां उनसे करीबन 6 से 7 घंटें तक पूछताछ की गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो