NCB के शिकांजे में आए बॉलीवुड निर्देशक Karan Johar, ड्रग्स मामले में भेजा समन

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Dec 2020, 12:35 AM IST
NCB के शिकांजे में आए बॉलीवुड निर्देशक Karan Johar, ड्रग्स मामले में भेजा समन
NCB sent summons to director Karan Johar

  • ड्रग्स मामले में एनसीबी ( NCB ) ने भेजा करण जौहर ( Karan Johar ) को समन
  • 2019 में हुई पार्टी को लेकर जांच अधिकारी करेंगे पूछताछ
  • कई बॉलीवुड सेलेब्स से पहले हो चुकी है पूछताछ

नई दिल्ली। ड्रग मामले में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर एनसीबी ( NCB ) का शिकांजा कस चुका है, लेकिन अब एनसीबी के शिकांजे में निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar ) भी फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। काफी लंबे समय उनके घर में हुई पार्टी का वीडियो विवादों में बना हुआ था। वहीं अब उसी वीडियो के आधार पर एनसीबी ने करण को समन भेज दिया है। खबरों की मानें तो जल्द ही जांच एजेंसी उन्हें पूछताछ करने के लिए बुला सकती हैं।

यह भी पढ़ें- ब्रेकफास्ट करते हुए अभिनेता Rahul Roy ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर, ब्रेन स्ट्रोक के चलते कराया गया एडमिट

Karan Johar

करण जौहर को एनसीबी के द्वारा भेजे गए समन को लेकर सूत्रों की तरफ से आई खबरों के मुताबिक पूछताछ में करण जौहर की उपस्थिति जरूरी नहीं है। वह अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेज सकते हैं। करण जौहर को उनके घर में जुलाई 2019 में हुई पार्टी को लेकर जानकारी देने के लिए कहा गया है। करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां देखी गई थी। जिसके बाद बताया जा रहा था कि पार्टी में अधिकतर सेलेब्स ने ड्रग्स का सेवन किया था। जिसके बाद वायरल हुई वीडियो को लेकर कई बड़े सवाल उठने लगे थे। जिसके बाद शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ( Manjinder Singh Sirsa ) ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी।

Karan Johar

आपको बताते चलें कि 16 दिसंबर को एक्टर अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal ) को भी एनसीबी समन भेज चुकी है। साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डेमेट्रियड्स ( Gabriella Demetriades ) से भी ड्रग मामले में पूछताछ कर चुकी है। ड्रग मामले में पहले ही ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस ( Agisilaos Demetriades ) को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद से ही अर्जुन-ग्रैब्रिएला से पूछताछ के लिए बुलाया गया। ड्रग मामले में इससे पहले दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ), सारा अली खान ( Sara Ali Khan ), श्रद्धा कपूर ( Sharddha Kapoor ), और राकुलप्रीत सिंह ( Rakulpreet Singh ) जैसे स्टार्स से पूछताछ हो चुकी है।

Karan Johar Karan Johar latest news