scriptजब नीना गुप्ता ने इंडस्ट्री को लेकर कहा-लोग आज भी सास- बहू और ननंद भाभी में ही फंसे हैं | neena gupta says 95 percent people are stuck in saas bahu nanad bhabhi | Patrika News

जब नीना गुप्ता ने इंडस्ट्री को लेकर कहा-लोग आज भी सास- बहू और ननंद भाभी में ही फंसे हैं

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2021 02:10:31 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपने पुराने टीवी सीरियल्स को प्रमोट करने में लगी हुई हैं। हालांकि वो आने वाले साल में कई फिल्म और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आने वाली हैं।

neenagupta-2-1583213627.jpg
एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों प्रमोशन में बिजी हैं। हालांकि वे अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने पुराने शोज के प्रमोशन में लगी हुई हैं। जहां एक तरफ नीना गुप्ता आने वाले दिनों में कई फिल्मों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाली हैं तो वहीं दूसरी ओर वे अपने पुराने सीरियल्स को लेकर भी काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं। जिसके चलते हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपने इस स्टेप को लेकर कई बाते की हैं। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे मुद्दे और बाते उठाईं जो उनके दौर और आज के दौर के बीच के अंतर को बताने पर बाध्य थी। उन्होंने कहा कि तब का वक्त अलग था। शूटिंग के तरीके अलग थे। उस दौर की सबसे बड़ी बात यह थी कि शोज डेली नहीं, बल्कि साप्ताहिक होते थे। महीने में चार-पांच शोज बनाने होते थे, तब बड़े आराम से लिखा और बनाया जा सकता था।

यह भी पढ़ेंः कार्तिक आर्यन ने बीच रोड पर फैन की दोस्त को किया मजेदार प्रैंक कॉल, देखिए Video

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि लोग आज भी वहीं घिसी पिटी स्टोरीज पर क्यों काम कर रहे है तो उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे शो क्यों बनाते हैं? क्योंकि चलता है, इसलिए बनाते हैं। क्यों चलते हैं? क्योंकि हमारे देश में अब भी 95 पर्सेंट लोग इतने आधुनिक नहीं हुए हैं। वे अब भी सास, बहू को और ननद, भाभी को तंग करती ही हैं। आप और हम बदल गए हैं, लेकिन इंडिया नहीं बदला है। उनको वे ही चीजें आइडेंटीफाई होती हैं, इसलिए उनके लिए बनाते हैं। इस दौरान उनसे फिल्म 83 को लेकर भी बात की गई।

यह भी पढ़ेंः फिल्म 83 को लेकर मसाबा गुप्ता ने कर दिया इमोशनल पोस्ट, बोली काश...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 में नीना गुप्ता कपिल देव की मां का किरदार निभा रही है। इसपर उन्होंने कहा वह तो बहुत ही गेस्ट अपीयरियंस है। छोटा-सा पार्ट है। इतना छोटा है कि कितने सीन होंगे, यह नहीं बता सकती। हां, अनुभव जो भी रहा है, वह बहुत अच्छा रहा। बहुत छोटा पार्ट था। छोटे-छोटे चार-पांच सीक्वेंस मैंने किए हैं, लेकिन जो भी किया है, उसे डायरेक्टर ने बहुत अच्छे से करवाया है। मतलब छोटा होने के बावजूद सेटिसटफाईड हुई। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कोविड पर भी अपना फ्रस्टेशन निकाला है। दरअसल जब उनसे 2022 के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा कि साल 2022 काम के लिहाज से मेरे लिए अच्छा ही होगा। कई फिल्में और सीरीज रिलीज होगी। आगे भी मिले, ऐसी उम्मीद है। बेशर्म कोविड सिर पर से हट जाए, तब बला टले। इसकी वजह से एंज्वॉय नहीं कर पा रही हूं। शूटिंग करते वक्त भी डर लगा रहता है।

ट्रेंडिंग वीडियो