scriptमां ने कहा ‘भगवान भरोसे हैं रणबीर-आलिया की वेडिंग डेट!’, नीतू कपूर का रिएक्शन देख उड़ जाएंगे होश | neetu kapoor ranbir alia wedding date questions indicated towards god | Patrika News

मां ने कहा ‘भगवान भरोसे हैं रणबीर-आलिया की वेडिंग डेट!’, नीतू कपूर का रिएक्शन देख उड़ जाएंगे होश

Published: Apr 09, 2022 01:03:41 pm

Submitted by:

Manisha Verma

नीतू कपूर के वायरल इस वीडियों में एक फोटोग्राफर नीतू से पूछता हैं कि- ‘तारीख तो बता दीजिए, जिस पर नीतू कपूर का यह फनी रिएक्शन देखने को मिलती हैं और फनी रिएक्शन के साथ नीतू कहती हैं कि….

neetu kapoor ranbir alia wedding date questions indicated towards god

neetu kapoor ranbir alia wedding date questions indicated towards god

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। उम्मीद यही लगाया जा रहा हैं कि अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी महीने करने वाले हैं शादी। हालांकि कपूर खानदार की और से अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया हैं।
हर कोई जानना चाहता है कि इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर कपल कब शादी के बंधन में बंधने जा रहा हैं। कपल की शादी को लेकर कपल के फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर कपल की शादी से जुड़ी कुछ बाते चलती ही रहती हैं ऐसे में अब रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने काफी फनी अंदाज में ऊपर की तरफ हाथ उठा दिया और कहा- भगवान जाने।
नीतू कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कमेंट सेक्शन में लोग खूब मजे ले रहे हैं। बता दे कि वायरल हो रहे इस वीडियों में फोटोग्राफर नीतू कपूर से कहते हैं कि- ‘तारीख तो बता दीजिए… नीतू जी शादी की तारीख।’ नीतू कपूर ने पूछा, ‘किसकी?’ तब पापाराजी ने कहा, ‘RK सर की।
जिसके बाद नीतू कपूर का फनी रिएक्शन देखने लायक था।नीतू कपूर ने कहा- तारीख है कुछ? भगवान जाने।’ नीतू का हाथ उठाकर ऊपर की तरफ इशारा करने वाला रिएक्शन अभ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।
यह भी पढ़ें

‘मैडम जी आपको लाहौर छोड़ आऊं’, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट की तारीफ, तो लोगों ने कही दी ये बात

जिसके बाद एक पापाराजी कहता हैं कि कोई 14 बोल रहा हैं तो कोई 15 अब आप ही बता दो कि दोनो की शादी कब और कहा होने वाली हैं। जिस पर नीतू कहती हैं कि- ‘मैं तो बोल रही हूं कि हो गया।’ बता दें कि इससे पहले HT के साथ इंटरव्यू में रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर ने दोनों की शादी को लेकर कहा था कि अभी मैं मुंबई में नहीं हूं, और मैंने उसकी शादी को लेकर कुछ भी नहीं सुना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो