script‘मैडम जी आपको लाहौर छोड़ आऊं’, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट की तारीफ, तो लोगों ने कही दी ये बात | indian actress Swara Bhaskar praises Supreme Court Pakistan decision | Patrika News

‘मैडम जी आपको लाहौर छोड़ आऊं’, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट की तारीफ, तो लोगों ने कही दी ये बात

Published: Apr 09, 2022 12:02:09 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब स्वरा भास्कर ने पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट के फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि पाक सुप्रीम कोर्ट जनता के साथ खड़ी है।

indian actress Swara Bhaskar praises Supreme Court Pakistan decision

indian actress Swara Bhaskar praises Supreme Court Pakistan decision

पाकिस्तान की राजनीति में कई दिनों से बवाल तल रहा हैं। इसी उठापठक के बीच अब पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट द्वारा नेशनल असेंबली को बहाल करने का आदेश दे दिया गया हैं। बता दे कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में डिप्टी स्पीकर कासिम खान सूरी द्वारा विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को बिना मतदान कराए खारिज करने और नेशनल असेंबली भंग करने को असंवैधानिक करार दिया था।
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दे कि- स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर यह लिखा हैं कि “ऐसा लगता है कि पाकिस्तान का सुप्रीम कोर्ट अपने देश और नागरिकों के लिए खड़ा है न कि उनकी सरकार के लिए। तो जाहिर तौर पर यह संभव है।” स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा हैं। सोशल मीडिया यूजर अब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Pakistan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया यूजर ने लिखा हैं कि- ‘चली क्यों नही जाती है आप? थोड़े साल गुजार कर तो आओ, फिर बात करेंगे।ऐसे एक सोशल मीडिया युजर ने नहीं बल्कि कई ने लिखा हैं एक ने लिखा हैं कि ‘इतना हैं तो पाकिस्तान ही चली जाओं यहां क्या कर रही हो, क्यों यहां परेशान हो रही हो, मोदी जी जायेंगे तो योगी जी आ जायेंगे लेकिन तुम्हारा दर्द नहीं जाएगा।
https://twitter.com/shuklaankit1/status/1512470194223910913?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दे कि एक यूजर ने लिखा हैं कि ‘दीदी एक बार कोशिश की थी कोर्ट ने, अगले दिन इमरजेंसी का फरमान हो गया था पर अब सब ठीक है। तो एस यूजर ने कहा हैं दीदी आप चिंता ने करें हम कभी भी भारत में ऐसा नहीं होने देगें।

ट्रेंडिंग वीडियो