scriptSalman Khan की ‘पत्नी’ बनकर भी गुमनामी के अंधेरे में खो गई यह अभिनेत्री, अपनी खूबसूरती से करती थी सबको घायल | salman khan suryavanshi co star sheeba latest photo viral | Patrika News

Salman Khan की ‘पत्नी’ बनकर भी गुमनामी के अंधेरे में खो गई यह अभिनेत्री, अपनी खूबसूरती से करती थी सबको घायल

Published: Apr 09, 2022 10:58:43 am

Submitted by:

Manisha Verma

हिन्दी सिनेमा में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने फ़िल्मों में काम करने के बाद अब इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हैं। बता दें कि 90 की दशक की एक ऐसे ही अभिनेत्री हैं जिन्होंने सलमान ख़ान के साथ भी काम किया हैं। लेकिन ये एक्ट्रेस अब बॉलीवुड की फ़िल्मों में दिखाई नहीं देती।

salman khan suryavanshi co star sheeba latest photo viral

salman khan suryavanshi co star sheeba latest photo viral

सलमान ख़ान की इस हीरोइन को अब देखकर पहचान पाना हो गया है मुश्किल। बता दें कि सलमान ख़ान की ये हीरोइन पहले से काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत हो गई हैं। इस एक्ट्रेस ने सलमान ख़ान के साथ फ़िल्म सूर्यवंशी में काम किया था। हालांकि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर तो हिट साबित नहीं हुई थी।
फ़िलहाल ये अभिनेत्री फ़िल्मी दुनिया को छोड़ चुकी है और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में व्यस्त हो गई हैं। हम बात किसी और की नहीं बल्कि एक्ट्रेस शीबा की कर रहे हैं। शीबा ने अभिनय की दुनिया में शुरुआत बॉलीवुड से नहीं बल्कि तमिल की फ़िल्मों से की थी। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने का मन बनाया। एक्ट्रेस ने 1991 में ये आग कब बुझेगी’ से बॉलीवुड में क़दम रखा था।
बता दें कि बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारों के साथ काम करने के बाद भी शीबा बॉलीवुड में कुछ ख़ास जगह नहीं बना पाई। साल 1992 में आयी फ़िल्म सलमान की हीरोइन बनी शीबा आज भी बेहद फ़िट और ख़ूबसूरत हैं। बता दें कि मॉर्निंग के दौरान शीबा ने हिंदी और पंजाबी की कई फ़िल्में की हैं।
आपको बता दें कि शादी के बाद शीबा काफ़ी व्यस्त हो गई हैं साथ ही अभिनेत्री ने अब बॉलीवुड से दूरी बना ली हैं। लेकिन अभिनेत्री की ख़ूबसूरती आज भी बरकरार हैं। शीबा का जन्म एक जनवरी 1970 को मुंबई में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके पति का नाम आकाशदीप हैं। आकाशदीप एक एक्टर होने के साथ साथ डायरेक्टर भी रह चुके हैं। उनको 2016 में आयी फ़िल्म ‘सत्ता बता प्रा. ली’ से जाना जाता हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो