scriptइस एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करते थे karan johar, आज हैं वो सुपरस्टार की पत्नी | karan johar untold love story with famous actress Twinkle Khanna | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करते थे karan johar, आज हैं वो सुपरस्टार की पत्नी

ट्विंकल खन्ना को फ़िल्म निर्माता करण जौहर ने एक ज़माने में किया था प्रपोज़। एक्ट्रेस ने ख़ुद इस बात का ख़ुलासा अपनी बुक लॉन्च के दौरान किया था। चलिए जानते हैं पूरा माजरा…

Apr 09, 2022 / 10:26 am

Manisha Verma

karan johar untold love story with famous actress Twinkle Khanna

karan johar untold love story with famous actress Twinkle Khanna

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने अंदाज़ से बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई हैं। ‘बरसात’ फ़िल्म से हिंदी सिनेमा में क़दम रखने वाली ट्विंकल खन्ना की आख़िरी फ़िल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ थी। बता दें कि अक्षय कुमार से शादी होने के बाद ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।
ट्विंकल खन्ना की ज़िंदगी में कुछ ऐसे भी सख़्स है जो उनसे एक तरफ़ा मोहब्बत किया करते थे। वो कोई और नहीं बॉलीवुड के पॉपुलर निर्माता करण जौहर थे। जो कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को अपना दिल दे बैठे थे।
twinkle_khanna.jpg
बता दें कि करण जौहर से जुड़ी इस बात का ख़ुलासा ख़ुद ट्विंकल खन्ना ने अपने बुक लॉन्च के वक़्त किया था। ‘मिसेज़ फनीबोन्स’ बुक लांच के दौरान इस बात का किया था ख़ुलासा। एक्टर्स ने बताया कि करण जौहर का दिल मेरे मुछों पर आ गया था।
ट्विंकल खन्ना ने इस बारे में कहा कि करण ने भी मुझसे अपने दिल की बात कही थी और कहा था कि वह मुझसे प्यार करते हैं। उस वक़्त मेरी हल्की हल्की मुछें हुआ करती थी। करण जोहर के बारे में बताते हुए ट्विंकल खन्ना ने आगे कहा कि- करण अक्सर मेरी मोर्चे की तारीफें किया करते थे।
karan.jpg
बता दें कि सिर्फ़ ट्विंकल खन्ना ने नहीं बल्कि करण जौहर ने भी इस बारे में ख़ुलासा किया था और कहा था की एकमात्र ट्विंकल खन्ना ही ऐसी महिला थी जिनसे उन्हें प्यार हुआ हैं। बता दें कि ट्विंकल खन्ना से मिलने की ख़ातिर करण जौहर ने अपने बोर्डिंग स्कूल से भी भाग निकले थे। बता दें कि बोर्डिंग स्कूल से भागने का आईडिया उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना नहीं दिया था।
आपको बता दें कि एक बार करण जौहर का ट्विंकल खन्ना के कारण दिल भी टूट गया था। बता दें कि करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना को ‘कुछ कुछ होता हैं’ में ‘टीना’ का रोल ऑफ़र किया था। लेकिन एक्ट्रेस ने इस रोल को करने से साफ़ मना कर दिया था। करन जोहर ने इस पर कहा था कि- मेरी डेब्यू फ़िल्म को करने से ट्विंकल खन्ना ने मना कर दिया था जिसके बाद मेरा दिल दुखा था।

Home / Entertainment / Bollywood / इस एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करते थे karan johar, आज हैं वो सुपरस्टार की पत्नी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो