scriptNeha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह संग गुरुद्वारे में लिए सात फेरे, दुल्हन के रूप में दिखीं.. देखिए वीडियो | neha kakkar rohanpreet singh wedding done in gurudwara video viral | Patrika News

Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह संग गुरुद्वारे में लिए सात फेरे, दुल्हन के रूप में दिखीं.. देखिए वीडियो

Published: Oct 24, 2020 06:35:00 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने गुरुद्वारे में शादी रचा ली है। दोनों ने वहां सात फेरे लिए जिसका वीडियो सामने आ गया है। फैंस नेहा को उनकी नए सफर के लिए खूब बधाई दे रहे हैं।

Neha Kakkkar and Rohanpreet Singh wedding in Gurudwara

Neha Kakkkar and Rohanpreet Singh wedding in Gurudwara

नई दिल्ली | सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गई। रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ नेहा ने गुरुद्वारे में सात फेरे लिए और अब मिस से मिसेज़ बन गई हैं। नेहा और रोहनप्रीत के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें वो गुरुद्वारे (Gurudwara) में दिखाई दे रहे हैं। फैंस नेहा की नई जिंदगी के लिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। शादी में भी नेहा ने कलर कॉम्बिनेशन का पूरा ध्यान रखा है। दोनों ने लाइट कलर पहना हुआ है और फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। नेहा ने शादी का पूरा लुक कैरी किया हुआ है। उनका चेहरा तो साफ नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन यकीनन नेहा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही होंगी।

ड्रग केस में पूछताछ के बाद Deepika Padukone ने सोशल मीडिया पर की वापसी, एक एक्टर को बधाई देते हुए किया पहला पोस्ट

गुरुद्वारे में नेहा कक्कड़ ने रचाई शाादी

नेहा की शादी के इनसाइड वीडियोज (Neha Kakkar wedding video) देखने के बाद अब फैंस उनके फोटोज देखने को बेकरार हैं। नेहा की शादी का बज पिछले कुछ दिनों में बहुत ज्यादा चल रहा था। अब फाइनली नेहा की शादी हो गई है। 26 अक्टूबर को पंजाब में नेहा और रोहनप्रीत का रिसेप्शन होगा।
https://twitter.com/hashtag/NehuPreet?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

नेहा के शादी फंक्शन के वीडियो खूब हुए वायरल

नेहा की शादी के पहले फंक्शन्स के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं। रोहनप्रीत को नेहा अंगूठी पहनाती (Neha Kakkar Ring ceremony) हुई नजर आ रही थी। वहीं एक वीडियो में वो चूड़ा पहने हुए नजर आ रही थीं। नेहा और रोहनप्रीत एक दूसरे के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे। कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ नेहा और रोहनप्रीत का गाना नेहू द व्याह पर दोनों ने डांस किया था। सगन के वीडियो में नेहा बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।

https://twitter.com/hashtag/NehaKakkar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मेहंदी सेरेमनी में खूबसूरत दिखी थीं नेहा

इसके अलावा मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी नेहा ने शेयर की थी। ग्रीन कलर की थीम पर उन्होंने ड्रेस पहनी थी जिसमें वो ब्यूटीफुल लग रही थीं। हल्दी सेरेमनी के मौके पर नेहा ने पीली साड़ी पहनी हुई थी। इसके साथ नेहा ने बालों को मैसी बन के रूप में बनाया था। वहीं फ्लावर जूलरी उनपर बहुत ही ज्यादा जच रही थी। नेहा का मेकअप भी लाइट रखा गया था। इस दौरान नेहा के पैर में पायल भी नजर आई। वहीं रोहनप्रीत ने भी पीले रंग का आउटफिट पहना हुआ था। दोनों ने कई तस्वीरों में खूब सारे रोमांटिक पोज दिए थे।

https://twitter.com/iAmNehaKakkar?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो