scriptमाइली साइरस से लेकर सेलेना गोमेज़-निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा से पहले इन महिलाओं को डेट किया | Nick Jonas ex girlfriends before priyanka Chopra | Patrika News

माइली साइरस से लेकर सेलेना गोमेज़-निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा से पहले इन महिलाओं को डेट किया

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2021 12:23:37 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

भारत के जीजा जी कहे जाने वाले निक जोनस हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हैं। उन्होंने कई हिट गाने गाए हैं। साल 2018 में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से शादी की। लेकिन प्रियंका से पहले उन्होंने कई हसीनाओं को डेट किया है।

nick_jonas_1.jpg

Nick Jonas Affair

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। वह हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा रही हैं। 1 दिसंबर 2018 को प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी की। दोनों ने कुछ वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया और शादी का फैसला लिया। प्रियंका और निक की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक फोटो वायरल होती रहती हैं। कहा जाता है कि फिल्म क्वांटिको के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। उसके बाद दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। आज दोनों खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं। लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि निक ने प्रियंका से पहले हॉलीवुड की किन खूबसूरत हसीनाओं को डेट किया है।
मिली सायरस
निक जोनस और मिली सायरस का अफेयर काफी चर्चा में रहा था। मिली हॉलीवुड की बेहद पॉपुलर और सफल सिंगर हैं। मिली, निक की पहली गर्लफ्रेंड थीं। दोनों ने साल 2006 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। उस वक्त निक केवल 13 साल के थे। हालांकि एक साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन आज भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है।
nick_jonas_3.jpg
सेलेना गोमेज
दुनियाभर में फेमस सेलेना गोमेज को भला कौन नहीं जानता है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मिली से ब्रेकअप के बाद निक की मुलाकात सेलेना से हुई थी। साल 2008 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन कुछ ही महीने बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए।
nick_jonas_4.jpg
डेल्टा गुड्रेम
सेलेना गोमेज से ब्रेकअप होने के बाद निक की मुलाकात डेल्टा गुड्रेम से हुई। डेल्टा उम्र में निक से 8 साल बड़ी थीं। दोनों ने साल 2011 में डेट करना शुरू किया। दोनों ने करीब 10 महीनों तक एक-दूसरे को डेट किया। 2012 में दोनों अलग हो गए। पांच साल बाद निक ने जब डेल्टा के साथ एक फोटो शेयर की तो दोनों के वापस साथ आने की खबरें आने शुरू हो गई थीं। हालांकि, वो महज अफवाह निकलीं।
nick_jonas_2.jpg
ओलिविया कल्पो
इसके बाद निक जोनस का दिल ओलिविया कल्पो पर आया। ओलविया भी निक से उम्र में एक साल बड़ी थीं। दोनों का रिश्ता दो साल तक चला। साल 2013 से लेकर 2015 तक। निक ने ओलिविया कल्पो के लिए ‘Jealous’ गाना भी लिखा था।
nick_jonas.jpg
केट हडसन
ओलिविया के बाद निक को केट हडसन के साथ देखा जाने लगा। केट भी निक से उम्र में काफी बड़ी थीं। केट उम्र में निक से 13 साल बड़ी थीं। दोनों को कई बार डेट पर देखा गया। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाई।
nick_jonas_5.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो