script‘नोरा’ सॉन्ग इंटरनेट पर मचा रहा है तबाही, नोरा फतेही के डांस मूव देख बोल उठेंगे ‘OMG’, लाखों लोगों ने देखा | nora fatehi new song out shows fantastic performance actress share special facts | Patrika News
बॉलीवुड

‘नोरा’ सॉन्ग इंटरनेट पर मचा रहा है तबाही, नोरा फतेही के डांस मूव देख बोल उठेंगे ‘OMG’, लाखों लोगों ने देखा

नोरा फतेही का नया गाना ‘नोरा’ हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। मोरक्को, कनाडा, और भारत की संस्कृतियों का सम्मिश्रण इस वीडियो को बेहद खास बनाता है।

मुंबईJun 08, 2024 / 09:07 am

Vikash Singh

नोरा फतेही का नया गाना ‘नोरा’ हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इस गाने में नोरा के धमाकेदार डांस मूव्स के साथ-साथ तीन देशों की खूबसूरत झलकियां भी देखने को मिलती हैं। मोरक्को, कनाडा, और भारत की संस्कृतियों का सम्मिश्रण इस वीडियो को बेहद खास बनाता है। नोरा फतेही ने अपने शानदार प्रदर्शन से एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे सिर्फ एक अभिनेत्री नहीं, बल्कि एक ग्लोबल एंटरटेनमेंट आइकन हैं।

3 देशों के कल्चर को एक ही गाने में किया अडॉप्ट

एक्ट्रेस और डांसिंग दीवा नोरा फतेही ने हाल ही में अपना नया गाना ‘नोरा’ रिलीज किया है, जिसने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। नोरा ने इस गाने के बारे में कहा कि यह उनकी अविश्वसनीय यात्रा को दर्शाता है, जिसमें उन्होंने मोरक्को, कनाडा और भारत में अपनी पहचान बनाई है। ‘नोरा’ के लिए उन्होंने अपनी मोरक्कन, कनाडाई और भारतीय जड़ों को एक सिम्फनी में पिरोया है, जिससे गाने को एक अद्वितीय ऊर्जा मिली है।

अंग्रेजी और दरीजा में हैं गाने के बोल इसे बनाते हैं बेहद खास

गाने के बोल अंग्रेजी और दरीजा (मोरक्कन अरबी) में हैं, जो इसे और भी खास बनाते हैं। एक इंटरव्यू में नोरा ने कहा, “यह गाना दिखाता है कि मोरक्को, कनाडा और भारत में मेरी पहचान कैसे बनी। यह मेरी विरासत और व्यक्तिगत सफलता की कहानी को दुनिया के साथ साझा करने का मेरा तरीका है। मुझे उम्मीद है कि यह सभी को अपनी अनूठी पहचान को अपनाने, अपनी विविधता का जश्न मनाने और अपनी सांस्कृतिक पृष्ठभूमि में आनंद खोजने के लिए प्रेरित करेगा।”
नोरा फतेही का यह गाना न केवल उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है, बल्कि यह विभिन्न संस्कृतियों के मिश्रण का एक खूबसूरत उदाहरण भी है। नोरा ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह सिर्फ एक अदाकारा नहीं, बल्कि एक ग्लोबल आइकन हैं, जो अपनी कला से दिलों पर राज करती हैं।

कुछ ही घंटे में लाखों लोगों ने देखा

नोरा फतेही के ‘नोरा’ गाने को खबर लिखे जाने तक कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर 7 लाख 30 हजार लोग देख चुके थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘नोरा’ सॉन्ग इंटरनेट पर मचा रहा है तबाही, नोरा फतेही के डांस मूव देख बोल उठेंगे ‘OMG’, लाखों लोगों ने देखा

ट्रेंडिंग वीडियो