script

कैमरे को देखते ही मटक-मटककर चलने लगीं नोरा फतेही, लोगों ने कहा- ‘मलाइका अरोड़ा पार्ट 2’

Published: Jun 15, 2022 11:09:13 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही के डांस मूव्स का हर कोई दीवाना है। इनके फैंस दुनिया के कोने कोन में मिलते हैं। नोरा के डांस के साथ उनकी खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट के भी खूब चर्चे होते हैं। ये अपनी फिटनेट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। नोरा फतेही अपने नए वीडियो में हमेशा की तरह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार ये गलती के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

nora fatehi trolled for walking

nora fatehi trolled for walking

नोरा फतेही का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो हुबहू मलाइका को कॉपी करती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो देखने के बाद कोई उनकी चाल पर कॉमेंट कर रहा है तो कोई उन्हें ‘मलाइका अरोड़ा पार्ट 2’ कहकर बुला रहा है।
दरअसल में नोरा अपने एक प्रोजेक्ट को लेकर शूट लोकेशन पर थीं। इसी बीच पैपराजी की नजर उनपर पड़ी और उनके बीच दौड़ पड़े। उन्होंने कैमरे को देखते ही अपनी चाल बदल ली। फिर क्या था नोरा ने भी इस दौरान खूब पोज दिए। एक्ट्रेस जब वापस जाने लगीं तो कैमरे की तरफ देखते हुए वे कुछ इस अंदाज में चली कि उन्होंने मलाइका अरोड़ा की याद दिला दी। वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नेटीजन्स ने एक्ट्रेस की जमकर ट्रोलिंग शुरू कर दी।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1536943441925505024?ref_src=twsrc%5Etfw
इस बात को यूजर्स ने नोटिस कर लिया और nora fatehi की क्लास लगा दी। किसी ने कॉमेंट किया, ‘टेढ़ी होकर क्यों चलती है इतना’।

वहीं किसी ने लिखा, ‘मलाइका अरोड़ा पार्ट 2’।

एक अन्य ने लिखा कि- ‘सीधा नहीं चला जाता है क्या?’

एक दूसरे यूजर ने नोरा को ट्रोल करते हुए लिखा, कि ‘वो जानकर ऐसे चल रही हैं। मलाइका भी ऐसे ही चलती हैं।
nora fatehi trolled for walking
nora fatehi trolled for walking
हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स कैरी किया था। उन्होंने न्यूड ग्लोइंग मेकअप अप्लाई किया और बालों में हाई पोनीटेल बनाया था, लेकिन उनकी चाल ने सब पर पानी फेर दिया।
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस टीवी पर आने वाल डांस रिएलटी शो डांस दिवाने जूनियर को जज कर रही हैं। इसके अलावा हाल ही में नोरा का म्यूजिक वीडियो ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ रिलीज हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो